अजित ने दिलीप को कहा मिथ्यावादी, उसे छोड़ सभी का टीएमसी में स्वागत मैंने भूल सुधार लिया हैः हेमा, सोशल डिस्टेंसिंग को मुद्दा बना भाजपा ने टीएमसी को घेरा

16

खड़गपुर। टीएमसी के जिलाध्यक्ष अजित माईति ने भाजपा सांसद दिलीप को मिथ्यावादी कहते हुए कहा कि उसे छोड़ सभी भाजपाईयों का टीएमसी में स्वागत है।

दिलीप ने सिर्फ गाड़ी में चढ़ने के लिए राजनीति में प्रवेश किया है व सिर्फ झूठ व ऊलजलूल बाते कहते हैं।अजित ने उक्त बातें मलिंचा में आयोजित सभा के दौरान पत्रकारों से बात करते हुए कही।

अजित ने कहा कि कोरोना से जिस तरह से दीदी ने काम किया उससे प्रेरित होकर लोग दूसरे दलों से टीएमसी में शामिल हो रहे हैं केशियाड़ी पंचायत हमने दखल किया व जब भी चुनाव होगा खड़गपुर हम ही दखल करेंगे। अजित ने कहा कि एक दल थाली ताली से कोरोना भगाना चाहती है जबकि हमने अस्पताल व दूसरे जरुरी सेवाओं पर ध्यान दिया ताकि कोरोना को रोका जा सके।

उन्होने हेमा को पद देने की बात पर कहा कि पार्टी सभी का सम्मान हो इसके लिए संवेदनशील है। इधर हेमा ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि हां, मैंने भूल सुधार लिया है कुछ मतभेद के कारण मैं टीएमसी छोड़ दी थी लेकिन कांग्रेस में काम करने लायक कुछ भी नहीं टीएमसी के प्रदेश नेताओं से मेरी मुलाकात हुई जिसके बाद फिर से टीएमसी ज्वाइन कर ली।

ज्ञात हो कि एआईसीसी सदस्य हेमा के साथ   कांग्रेस के पूर्व शहराध्यक्ष देबांशु गांगुली ने भी कांग्रेस छोड़ टीएमसी में शामिल हो गए।

ज्ञात हो कि मलिंचा में जिस स्थान पर गौतम चौबे की हत्या की गई थी उसी स्थान पर खड़गपुर शहर तृणमूल कांग्रेस द्वारा हेमा चौबे को पार्टी का झंडा पकड़ाया गया इस अवसर पर मंत्री डॉ सोमेन महापात्रों, विधायक प्रदीप सरकार, दीनेन रॉय, जिला प्रवक्ता मुनमुन चौधरी, उतरा सिंह हाजरा व अन्य उपस्थित थे।

ज्ञात हो कि सभा में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किए जाने के मुद्दे को लेकर भाजपा की ओर से एसडीओ को ज्ञापन भी सौंपा गया है जिसमें पुलिस की ओर से  भेदभाव किए जाने का आरोप लगाया गया है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com