फ्लैक्स लगाने को लेकर बवाल, भाजपा समर्थक के खिलाफ मामला दर्ज, भाजपा समर्थकों ने किया थाना घेराव, 5 अगस्त को लाकडाउन का उल्लंघन हुआ तो होगी कार्रवाईः राजा

20

खड़गपुर। खड़गपुर शहर के मलिंचा रोड अतुलनुनी हायर सेकेंड्री स्कुल के पास मोनोपोल में भाजपा समर्थकों की ओर से फ्लैक्स लगा देने से बवाल मच गया भाजपा ने घटना के विरोध में पुलिस शहर थाना का घेराव किया पुलिस का कहना है कि फलैक्स खुलवाने गए लोगों पर हमला करने के आरोप में भाजपा समर्थक टिंकू के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है व 5 तारिख को लाकडाउन का पालन करने की नसीहत दी है।

जानकारी के अनुसार 5 अगस्त को राममंदिर के भूमि पूजन के समर्थन में भाजपा की ओर से फलैक्स लगाया गया था प्रस्तावित राममंदिर व श्री राम के अलावा मोदी, दिलीप घोष के अलावा अभिषेक अग्रवाल का फोटो अंकित है शाम में फ्लैक्स खोले जाने को लेकर भाजपा समर्थक व कथित नगरपालिका कर्मी भिड़ गए  जिसके बाद पुलिस कर्मियों को भाजपा समर्थकों के चंगुल से छुड़ा ले गई व जेसीबी मशीन का प्रयोग कर फ्लैक्स हटा दिया गया।

भाजपा नेता श्री राव का आरोप है कि टीएमसी नेताओं के इशारे पर पुलिस ने फ्लैक्स उतरवाई जिसके कारण कार्यर्ताओं ने थाना का घेराव किया व थाना के समक्ष नारेबाजी की व रामायण को दोहे चौपाई व हनुमान चालीसा के माध्यम से पुलिस पर तंज कसा। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी का कहना है कि मोनोपोल एडवरटाइजिंग एजेंसी की है उसने नगरपालिका के एडमिनिस्ट्रेटिव बोर्ड चेयरमैन को शिकायत की जिसके बाद नगरपालिका कर्मी ने फ्लैक्स उतरवाया इस बीच भाजपा समर्थक टिंकू ने कर्मियों के साथ बदसलूकी की जिसके कारण उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

राजा का कहना है कि 5 तारिख क लाकडाउन का पूरी तरह पालन किया जाएगा उस दिन अगर किसी ने भी लाकडाउन का उल्लंघन किया तो कार्ऱवाई की जाएगी। ज्ञात हो कि भाजपा पहले से ही पांच तारिख को लाकडाउन घोषित करने के लिए राज्य सरकार को आडे हाथों ले रही है उस दिन भाजपा की ओर से शंखनाद जैसे कार्यक्रम देश भर में होंगे। भाजपा नेता तुषार मुखर्जी का कहना है कि पांच तारीख को सभी मंदिरों में पूजा अर्चना की जाएगी उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस टीएमसी के साथ में मिलकर तनाव फैलाना चाहती थी फलैक्स के लिए अनुमति ली गई थी हालांकि प्रदीप सरकार अनुमति लेने की बात से इंकार कर रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com