रेल पटरी पर फ्लिपकार्ट की वाहन पलटने से ड्राइवर घायल, वाहन क्षतिग्रस्त, सीएमई गेट के समीप आद्रा लाइन में घटी घटना, रेल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी, रेल पटरी से हटाया गया मलबा, बड़ा हादसा टला

18

                          रघुनाथ प्रसाद साहू
खड़गपुर। रेल पटरी पर फ्लिपकार्ट की वाहन पलटने से ड्राइवर घायल हो गया जबकि वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। सीएमई गेट के समीप आद्रा लाइन में घटी घटित हुई घटना के बाद रेल पटरी से मलबे को हटाया गया है जबकि  बड़ा हादसा टलने से रेल प्रशासन ने ली राहत की सांस ली है।रेल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। ज्ञात हो कि रविवार को तड़के लगभग साढ़े तीन बजे प्रेमबाजार स्थित  कार्यालय जा रही फ्लिपकार्ट की वाहन अनियंत्रित होकर रेल पटरी पर टल गई जिससे ड्राइवर मुकेश यादव घायल हो गया जिसे खड़गपुर महकमा अस्पताल ले जाया गया जहां से मेदिनीपुर रेफर किए जाने की चर्चा है। पता चला है कि घटना के बाद वहां से दूसरी लाइन पर मालगाड़ी जा रही थी जिसके ड्राइवर ने घटना की जानकारी खड़गपुर स्टेशन में दी जिसके बाद आरपीएफ व अन्य विभाग के लोग घटनास्थल में पहुंचे थोड़ी देर बाद स्थानीय लोग भी जुट गए। जिसके बाद जेसीबी मशीन लाकर मलबा को हटाया गया।

आरपीएफ खड़गपुर स्टेशन पोस्ट के थाना प्रभारी डी के सिंह ने बताया कि चूंकि ड्राइवर घायल है उससे पूछताछ से ही पता चल पाएगा कि घटना कैसे घटी वाहन ने सामान लदा था लेकिन कंटेनर बंद था । ड्राइवर झपकी लेने के कारण घटना घटी या किसी वाहन के तकनीकी तथा कारण से वाहन अनियंत्रित हुई यह पता चल पाएगा। खड़गपुर जीआरपी प्रभारी थाना संजय विश्वास का कहना है कि सुबह चार बजे हमें खबर मिली जिसके बाद जांच में जुट गए हैं विश्वास ने बताया कि वाहन को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया गया है लोगों का मानना है कि लाकडाउन के कारण ट्रेनों का आवागमन कम है अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com