अज्ञात वाहन की चपेट में आने से आटो चालक की मौत, सादतपुर में विजयादशमी की रात एनएच 6 में घटी घटना, आटो जब्त, घातक वाहन सहित चालक फरार

881
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। विजयादशमी की रात अज्ञात वाहन की चपेट में आने से सादतपुर में आटो चालक की मौत हो गई पुलिस आटो को जब्त किया है जबकि घातक वाहन सहित चालक फरार हो गया। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर ग्रामीण थाना के सादतपुर के रहने वाले शेख अशफाक नामक (21) नामक आटो चालक विजयादशमी की रात सवारी को ड्राप कर खड़गपुर से अपने घर सादतपुर की ओर जा रहा था तभी सादतपुर टीओपी के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या पार करते वक्त कलाईकुंडा से चौरंगी की ओर जा रहे चार चक्के के अज्ञात वाहन ने आटो को जोरदार धक्का मारा जिससे घटनास्थल में ही अशफाक ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद अज्ञात वाहन चौरंगी की ओर भाग गया घटना रात लगभग साढ़े आठ बजे घटी। पुलिस आटो को जब्त कर अशफाक को चांदमारी अस्पताल भेजा जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया अशफाक का मंगलवार को अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप देने पर उसे दफना दिया गया। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है पता चला है कि अशफाक का साल भर पहले ही विवाह हुआ था व उसकी बीवी गर्भवती है।

इधर चंद्रकोणा थाना के राधानगर इलाके में चंद्रकोणआ- मेदिनीपुर राज्य सड़क में साईकिल सवार केदार राणा को धान लदे वाहन ने मंगलवार की दोपहर धक्का मार दिया जिससे 24 वर्षीय केदार की घटनास्थल मे ही मौत हो गई। जबकि स्थानीय लोगो ने घटना के बाद भाग रहे वाहन का पीछा कर चालक व खलासी को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया पुलिस दोनों वाहन को जब्त कर मामले की जांच कर रही है पता चला है कि सब्जी विक्रेता केदार आज दोपहर में अपने दीदी के घर जाने के लिए ऩिकला था तभी उक्त घटना घटी। इधर खड़गपुर- हावड़ा सेक्शन के जकपुर व मादपुर के बीच मनसा मंदिर के समीप विजयादशमी के दिन ट्रेन से कट जाने से एक अधेड़ अज्ञात व्यक्ति की मौत हो गई रेल पुलिस लाश को जब्त कर मामले की जांच कर रही है। मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com