शराब जो ना कराए वो कम…….. नशे में आईना के कांच को तोड़ चबा निगल गया युवक, इलाज के दौरान चांदमारी में तोड़ा दम घटना से लालडांगा में शोक का माहौल

744
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ  प्रसाद  साहू

खड़गपुर। …… कहते हैं कि शराब जो ना कराए वो कम है यही बात खड़गपुर शहर के लालडांगा में देखने को मिली जब दोस्तों के साथ शराब पीने को लेकर चखने को लेकर हुए बहस में युवक नशे में आईना के कांच को तोड़ चबा निगल गया जिसके बाद इलाज के दौरान चांदमारी में युवक की मौत हो गई घटना से घटना से खरीदा के लालडांगा इलाके में शोक का माहौल है। मिली जानकारी के अनुसार अष्टमी की शाम में लालडांगा के रहने वाले युवक शुकलाल मांडी अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था जहां चखने को लेकर दोस्तों के साथ बहस हो गया लोगों ने चखने में कुछ खाने को कहा तो युवन नशे में बहादुरी दिखाते हुए घर से चेहरा देखने वाला आईना ला उसके कांच को तोड़कर टुकड़े को चबा निगल गया घटना के बाद सभी अपने अपने घर चले गए नवमी का दिन भी सब कुछ सामान्य था विजयादशमी की सुबह अचानक युवक के पेट में दर्द होने लगा व गले से कुछ  भी निगलना मुश्किल हो रहा था जिसके बाद उसे चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां मंगलवार को उसने दम तोड़ दिया बुधवार को शुकलाल का अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन को सौंप देने पर मंदिर तालाब श्मशान घाट में उसका दाह संस्कार कर दिया गया।

पता चला है कि शुकलाल ठेला चलाता था हांलाकि नशे के आदि होने के कारण परिजन थे पता चला है कि शुकलाल के घर में माता, पिता. छोटा भाई, पत्नी व डेढ़ वर्षीय एक बेटा भी है। पूर्व वार्ड पार्षद दीपेंदु पाल ने बताया कि युवक के कांच के कारण उक्त घटना घटी। घटना से इलाके में शोक व उत्तेजना व्याप्त है पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com