मेदिनीपुर में चिकित्सक की मौत, पूजा के दौरान कोरोना संक्रमण की संख्या में हुई वृद्धि

709

खड़गपुर। विजयदशमी के अगले दिन यानि मंगलवार को तड़के मेदिनीपुर शहर से एक चिकित्सक की हुई मौत की खबर आने पर दुख का माहौल कायम हो गया। पता चला है कि मंगलवार कि सुबह फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा डा. अमल राय की मेदिनीपुर में उनके घर में ही मौत हो गई। ज्ञात हो कि अमल राय सिउड़ी अस्पताल में चिकित्सक थे बीते दिनों ड्यूटी के दौरान वे कोरोना संक्रमित हो गए थे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए कोलकाता मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। वहां से कुछ हद तक ठीक होने के बाद परिजनों ने उन्हें वापस मेदिनीपुर निवास स्थान पर ले आए।

Advertisement

पता चला है कि तब से वे होम आइसोलेशन में थे लेकिन आज सुबह घर पर ही उनकी मौत हो गई। पता चला है कि डाक्टर बाद में निगेटिव हो गए थे स्वास्थय विभाग चिकित्सक की फिर से कोविड जांच कर रही है ताकि मौत के सही कारण का पता चल सके मौत की खबर सुनकर डाक्टरों के बीच शोक पसरा हुआ है। इधर दुर्गा पूजा के त्यौहार के बीच पश्चिम मेदिनीपुर जिले में कोरोना का संक्रमण तेजी से वृद्धि दर्ज की गई है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक अष्टमी व नवमी के दिन जिले में संक्रमण तेज रफ्तार से बढ़ा।

इधर खड़गपुर शहर के हिजली को-आपरेटिव सोसाइटी इलाके में रहने वाले एक ही परिवार के चार लोग संक्रमण का शिकार हो गए जिनमें 54 व 48 वर्ष के दंपत्ति व उनका 24 व 16 वर्षीय बेटा बेटी शामिल है। साथ ही हिजली के पास के ही सोनामुखी इलाके का रहने वाला एक युवक भी कोरोना के चपेट में आ गया। इसके अलावा मलिंचा विवेकानंद पल्ली से एक 28 वर्षीय युवक कोरोना पाजिटिव पाया गया। वहीं नीमपुरा व इंदा इलाके से तीन-तीन व्यक्तियों के संक्रमण की खबर सामने आई है वहीं इंदा बामुनपाड़ा इलाके की रहने वाली एक युवती भी कोरोना पाजिटिव पाई गई। इसके अलावा डीवीसी, मायापुर, देबलपुर, साउथ साइड,न्यू सेटलमेंट, गोलबाजार व खरीदा इलाके से भी संक्रमण की खबर आई है।

 

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com