खड़गपुर- टाटा लोकल, हावड़ा-भद्रक बाघाजतीन व आसनसोल- हल्दिया एक्सप्रेस  ट्रेन  शुरू

1163
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

मनोज, खड़गपुर, खड़गपुर- टाटा लोकल, हावड़ा-भद्रक बाघाजतीन आसनसोल- हल्दिया एक्सप्रेस  ट्रेन  फरवरी से शुरू होने से बेल्दा’ दांतन,  चाकुलिया,आद्रा सहित अन्य जगहों के  यात्रियों को राहत मिलेगी।   हालांकि, कोरोना अवधि के दौरान हावड़ा-भद्रक ट्रेन का किराया लगभग दोगुना होने जा रहा है व  पूरी तरह से आरक्षित ट्रेनों के रूप में चलेंगी।नतीजतन, अग्रिम में आरक्षण नहीं होने से सफर संभव नहीं होगा।
लॉकडाउन के बाद, कई स्थानों पर ट्रेनों को फिर से शुरू किया गया, लेकिन बेल्दा और दांतन क्षेत्र के व्यापार और वाणिज्य भी प्रभावित हो रहा था। केवल खड़गपुर-भद्रक ही नहीं, बल्कि इसी दिन से खड़गपुर टाटा मेमू लोकल की जोड़ी भी शुरू की जा रही है। हालाँकि, ट्रेन के लॉन्च होने के बाद भी, खबरों में सबसे अधिक चर्चा यह है कि बाघाजतीन यात्री का किराया एक बार में लगभग दोगुना हो गया है।  ज्ञात हो कि नेकुड़सेनी सहित कई स्टेशन है जहां बाघाजतीन रुकती है  पर पीआरएस की सुविधा नहीं है। ज्ञात हो कि बाघाजतीन हावड़ा से 1 फरवरी से भद्रक से 2 फरवरी सर छूटेगी जबकि खड़गपुर- टाटा मेमू लोकल खड़गपुर  व टाटा दोनों ओर से 2 फरवरी से आसनसोल -हल्दिया एक्सप्रेस दोनों ओर से 1 फरवरी से छूटेगी।
टाटा खड़गपुर मेमू 8:50 बजे टाटा से रवाना होगी, सुबह 11:55 बजे खड़गपुर पहुंचेगी।दू सरी ओर, खड़गपुर टाटा मेमू खड़गपुर से दोपहर 15:40 बजे, झारग्राम 16:23 बजे और टाटा 18:40 पर पहुंचेगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com