पश्चिम मेदिनीपुर जिले में आंकड़ा फिर से दो सौ पार, 236 में से 80 खड़गपुर शहर से, बीते सोमवार को 221 पहुंची थी पाजिटिव संक्रमितों की संख्या 

1037
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में कुछ कमी होता देख प्रशासन कुछ हद तक राहत की सांस ले रही थी लेकिन बुधवार की रात आई आंकड़े बढ़कर दोबारा 200 के पार पहुंच गया जिससे प्रशासन की मुश्किलें बढ़ गई है। ज्ञात हो कि जिले में कोरोना का दैनिक आंकड़ा 236 दर्ज किया गया जोकि एक दिन का अब तक का सबसे हाई बताया जा रहा है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक जिले में संक्रमण की संख्या सबसे ज्यादा खड़गपुर शहर से है 80 है इसके अलावा मेदिनीपुर शहर से पिछले एक दिन में 45 लोग संक्रमित हुए है।

इसके अलावा संक्रमण सालबनी, बेल्दा व घाटाल महकमा इलाके से है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की माने तो अब कोरोना धीरे-धीरे जिले के ग्रामीण इलाकों में भी तेजी से फैल रहा है आने वाले दिनों में संक्रमण के ज्यादा केस ग्रामीण इलाकों से ही आते दिखेंगे।। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के सालबनी के तृणमूल प्रार्थी श्रीकांत महतो कोरोना संक्रमित हो गए है। पता चला है कि बीते 27 मार्च को अपने इलाके के चुनाव खत्म होने के बाद वे पार्टी के दूसरे प्रार्थियों के प्रचार के लिए यहां वहां घूम रहे थे। इसी सिलसिले में रविवार के दिन वे आसनसोल-दुर्गापुर गए हुए थे वहीं पर तबीयत बिगड़ने व कोरोना के लक्षण दिखने पर उन्होंने अपना सैंपल जांच के लिए दिया रिपोर्ट में वह कोरोना पाजिटिव पाए गए। जिसके बाद वे सीधे सालबनी अपने घर आ गए फिलहाल वह होम क्वारंटाइन में है। घर से ही उनका इलाज चल रहा है।

इधर दूसरी ओर कोलकाता के जादवपुर के वाम प्रार्थी सुजन चक्रवर्ती भी कोरोना की चपेट में आ गए। पता चला है कि उनके एक सहकर्मी के कोरोना संक्रमित होने के बाद वे होम आइसोलेशन में ही थे वहीं से उन्होंने अपना नमूना जांच के लिए दिया रिपोर्ट में वह भी पाजिटिव पाए गए इससे पहले राज्य के दो चुनाव प्रार्थी की मौत भी कोरोना से हो चुकी है जबकि गुरुवार को कोरोना के बीच छठवें दौर के लिए वोट डाले जा रहे हैं।

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com