खड़गपुर शहर में तीन की कोरोना से मौत पश्चिम मेदिनीपुर जिले में 336 संक्रमित खड़गपुर व आसपास का योगदान शतक, खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने चलाया मास्क अभियान 39 हिरासत में, नई खोली निवा

2029
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू 

खड़गपुर। बीते 24 घंटे में पश्चिम मेदिनीपुर जिले में 336 संक्रमित जिसमें से खड़गपुर व आसपास में बने सेंचुरी से चिंतित पुलिस प्रशासन ने अब मान मनौव्वल व जागरुकता की जगह एक्शन मोड में आ गई व अभियान चला खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने 39 लोगों को हिरासत में लिया जबकि खड़गपुर शहर से तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर शहर थाना पुलिस आज शहर के कई इलाकों  में मास्क ना पहनने वालो के खिलाफ अभियान चला कुल 39 लोगों को हिरासत में लिया हांलाकि बाद में सभी को जमानत पर रिहा कर दिया गया। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी राजा मुखर्जी ने बताया कि देर रात तक अभियान चलता रहा व आगे भी जारी रहेगा.

इधर ऩई खोली के अपोलो चौक निवासी एस उमा (42) की कोरोना से मौत हो गई उमा को शुक्रवार को तबियत बिगड़ने पर रेल अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। पता चला है कि महिला डीआरएम कार्यालय के समक्ष इलेक्ट्रिक कार्यालय में कार्य़रत थी व उसके दो बेटियां है जिनका टेस्ट रिपोर्ट का इंतजार है। ए पूजा ने इलाके का सेनिटाइज करवाया। घटना से लोग दहशत मे हैं। जबकि तालबगीचा निवासी फणीभूषण कर्मकार (72) की मौत शालबनी अस्पताल में कोरोना से हो गई। कर्मकार का डीवीसी बाजार में दुकान था व बीते कई दिनों से हृद्यरोग से पीड़ित होने के कारण इलाज चल रहा था। इधर मलिंचा निवासी अतुलमुनी हायर सेकेंड्री स्कुल के रिटायर्ड शिक्षक सत्यकिंकर घोष की मौत भी कोरोना से होने की खबर है।

इधर शुक्रवार की देर रात आए रिपोर्ट में पश्चिम मेदिनीपुर जिले के कुल 336 लोग संक्रमित निकले। जिसमें से खड़गपुर व आसपास इलाके से ही  लगभग सौ लोग है। जबकि दूसरे स्थान पर मेदिनीपुर शहर 55 है। खड़गपुर शहर में 34 लोग रेल कर्मी व उसके परिजन है जबकि 12 आईआईटी से है व 40 लोग शहर के अऩ्य इलाके से है जिसमें से सर्वाधिक इंदा, बामुनपाड़ा व आसपास के 6 लोग है जबकि देबलपुर के 5 व रबिंद्रपल्ली के 4 लोग है जबकि खरीदा, तालबगीचा सहित शहर के अन्य इलाकों से भी संक्रमण की खबर है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com