पश्चिम मेदिनीपुर जिले में कोरोना से बीते दो दिनों में कुल 56 लोग प्रभावित, मास्क पहनने, सेनिटाइजर प्रयोग को लेकर लापरवाही जारी

745
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

पश्चिम मेदिनीपुर जिले में कोरोना खड़गपुर। देश भर में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैलती जा रही है बीते 24 घंटो में देश में कोरोना के 1 लाख 52 हजार से ज्यादा मामले आए हैं वहीं लगभग साढ़े आठ सौ लोगों की मौत हुई है। ज्ञात हो कि बीते दो दिनों में पश्चिम मेदिनीपुर जिले में कुल 56 लोग पाजिटिव पाए गए हैं।

शनिवार की रातको 38 लोग संक्रमित हुए हैं जिसमें से खड़गपुर के कुल 14 लोग हैं। इधर शुक्रवार को 3648 नए कोरोना मरीज सामने आए है। जिसमें से पश्चिम मेदिनीपुर जिले के 18 मरीज शामिल है। कोरोना के इस तेजी से बढ़ रहे आँकड़े से चिंतित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस मामले में बयान देते हुए कहा कि देश अब भी दोबारा पूर्ण लाकडाउन की स्थिति में नही है।

अभी जरुरत है तो बस लोगों को सावधानी बरतते हुए जीवन व्यतीत करने की। वहीं पिछले चौबीस घंटों में जिले में वैक्सीन लेने वालों की भी संख्या तेजी से बढ़ी है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक पिछले शनिवार को जिले में पश्चिम मेदिनीपुर जिले में 15758 लोगों ने कोरोना की वैक्सीन ली है। और वैक्सीन लेने वालों की मांग तेजी से बढ़ती ही जा रही है। इधर छत्तीगढ़ के कुल 9 जिले में रविवार से पूर्ण लाकडाउन है जबकि बाकी पांच जिलों में आने वाले दो-तीन दिनों में पूर्ण लाकडाउन होने की खबर है इधर महाराष्ट्र में कोरोना टास्क फोर्स व यूपी सहित कई अन्य जगहों में कोरोना से निबटने को लेकर समीक्षा बैठक जारी है जबकि में चुनाव व उत्सवों में भीड़ उमड़ रही है व लोग बिना मास्क के बेखौफ घूम रहे हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com