झीन तालाब के पास दो गुटों की लड़ाई में हुई फायरिंग, सोनू मिश्रा घायल, शेर खान पुलिस हिरासत में दो राउंड फायरिंग का दावा पर कोई प्रमाण नहीः पुलिस, सोनू ने कराया शिकायत दर्ज, घटना से इलाके में दहशत

478
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍ रघुनाथ प्रसाद साहू

खड़गपुर। खड़गपुर शहर के भगवानपुर स्थित झीन तालाब में दो गुटों की लड़ाई में सोनू मिश्रा घायल हो गया जबकि घटना में शेर खान को पुलिस हिरासत में ले पूछताछ कर रही है। सोनू ने पोस्ता, शेर खान व अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है घटना से इलाके में दहशत है। जानकारी के मुताबिक सोमवार की दोपहर झीन तालाब इलाके में विजय मिश्रा उर्फ सोनू का पोस्ता व शेर खान से भिड़ंत हो गया।

बैट से हुई पिटाई से सोनू मिश्रा का सिर फट गया सोनू को चांदमारी अस्पताल ले जाने पर उसे स्टिच करा छोड़ दिया गया। सोनू ने खड़गपुर शहर थाना में शेर खान, पोस्ता व अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है सोनू का कहना है कि राजा ने उसे फोन कर बुलाया था

जिसके बाद शेर खान व पोस्ता ने  लगभग 20 लड़कों के साथ उसकी पिटाई कर दी जिससे उसका सिर फट गया सोनु का कहना है कि उस पर फायरिंग भी की गई पर वह बच गया। इधर घटना के बाद पुलिस शेर खान को हिरासत में ले पूछताछ कर रही है जबकि बाकी आरोपी फरार है। पता चला है कि फायरिंग के बाद एक ने तालाब में कूद कर अपनी जान बचाई। पता चला है कि बीते कई दिनों से दोनों गुटों में विवाद चल रहा है लोगों का मानना है कि वर्चस्व कायम करने के लिए रामबाबू व शंकर राव के लिए  ये लोग काम करते हैं।

खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी का कहना है कि स्थानीय लोग फायरिंग का दावा कर रहे हैं लेकिन अभी तक इलाके से कुछ भी जब्त नहीं हुआ है ना ही गोली से किसी के जख्म होने की खबर है इसलिए फायरिंग का पुष्टि नहीं किया जा सका जबकि सोनू भी गोली से घायल नहीं हुआ है उन्होने बताया कि सोनू ने शिकायत दर्ज कराई है जबकि सोनू के खिलाफ अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं हुआ है। घटना के बाद इलाके के लोगों का दावा है कि दो राउंड फायरिंग हुई है व जो युवक तालाब में कूदा उसे गोली लगी पर युवक कहां गया यह रहस्यमय बना हुआ है आखिर गोली चली भी तो किसने चलाई यह फिलहाल जांच का विषय है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com