मलिंचा स्थित अपोलो डायगोन्स्टिक से जुड़े  अभीक को दो दिनों की पुलिस रिमांड बाकी तीन की हुई रिहाई फर्जी टीकाकरण कैंप लगाने का आरोप, मैंने गलत नहीं कियाः अभीक

74
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। वैक्सीनेसन के नाम पर उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार मलिंचा के अपोलो डायगोन्स्टिक के संचालक अभीक बनर्जी को आज खड़गपुर महकमा अदालत में पेश किए जाने पर दो दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया जबकि बाकी तीन को पूछताछ के बाद रिहा कर दिया गया।

इस अवसर पर आरोपी अभीक का कहना है कि उसने कोई गलत काम नहीं किया है व प्रशासन का सहयोग कर रहे हैं कानून अपना काम करेगी। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी का कहना है कि आरोपी से पूछताछ हो रही है पुलिस सात दिनों का रिमांड मांगा था जबकि अदालत ने दो दिनों का रिमांड दिया है।

पूछताछ कर पुलिस इससे जुड़े अन्य पहलुओं को भी खंगालेगी। बाकी तीन कर्मियों को पूछताछ कर रिहा कर दिया गया है। ज्ञात हो कि रविवार को अभीक सहित चार लोगों को खड़गपुर शहर थाना पुलिस हिरासत में लिया था व सेंटर से लगभग 77 हजार रु नगद व भारी संख्या में पर्ची जब्त की गई है। कोविशील्ड टीका देने के नाम पर एस एंड आर मल्टीस्पेसलिटी क्लीनिक मलिंचा रोड के नाम पर रसीद काट 1150 रु करके वसूली की गई थी व 28 जून यानि सोमवार से टीका देने का वायदा किया गया था।  टीकाकरण के लिए स्वास्थय विभाग अनुमति नहीं ली गई थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com