ट्रेन से गिरकर प्रवासी श्रमिक की मौत, बिहार के भोजपुर का रहने वाला था मृतक खरीदा के वृद्ध की मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत, महिला की जान भी ट्रेन की चपेट में आने से हुई

372
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। ट्रेन से गिरकर बिहार के प्रवासी श्रमिक की मौत हो गई जबकि खरीदा के वृद्ध की मालगाड़ी की चपेट में आने से व राधामोहनपुर की रहने वाली  महिला ट्रेन की चपेट में आने से हुई।

जानकारी  के मुताबिक बिहार के भोजपुर जिले के संदेश थाना के दिहारे गांव के रहने वाले देवराज सिंह अपने दोस्त संजय सिंह के साथ चेन्नई जा रहे थे। दोनों सासाराम से ट्रेन चढ़े थे व रविवार की सुबह छह बजे मेदिनीपुर व कंसावती नदी के बीच ट्रेन से गिर पड़ा देवराज जिससे उसकी मौत हो गई पता चला है कि संजय के पिता खड़गपुर में रेलवे में कार्यरत है इसलिए दोनों को खड़गपुर में ठहर कर सोमवार की रात चेन्नई के लिए ट्रेन पकड़ना था। ज्ञात हो कि देवराज अपने सहकर्मियों के साथ बीते साल लाकडाउन होने के बाद घर वापस हो गए थे पर गांव में काम नहीं होने पर संजय के साथ चेन्नई काम में जा रहे थे संजय पहली बार काम में जा रहा था पर ट्रेन से गिरने से उसकी मौत हो गई। परिजन लाश का अंत्यपरीक्षण करा सोमवार की शाम भोजपुर के लिए रवाना हो गए।

इधर शनिवार की दोपहर को खरीदा बाजार इलाके के रहने वाले मदन गोपाल साउ की मौत मालगाड़ी की चपेट में आने से हो गई। पता चला है कि पारिवारिक विवाद के कारण मदन खिन्न था व ट्रेन पटरी के पास घूम रहा था तभी मालगाड़ी की चपेट में आ गया मदन आत्महत्यी की कोशिश की थी या नहीं यह पता नहीं चल पाया है मदन की लाश ट्रेन की चपेट में आ सौ मीटर तक घसटा गया था। इधर हावड़ा- खड़गपुर सेक्शन के राधामोहनपुर की रहने वाली जबा मुर्मु नामक विवाहिता की ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। जबकि खड़गपुर ग्रामीण थाना के बेनापुर के समीप गांव के रहने वाली  चैताली पात्रा नामक 47 वर्षीय महिला की सांप के डंसने से मौत हो गई जबकि मोहनपुर थाना के तरानिया गांव के रहने वाले संटू दत्ता नामक 27 वर्षीय युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हो गई।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com