तृणमूल संत्रास के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया सड़क अवरोध, गोलबाजार जनता मार्केट में लगी जाम को महकमा शासक ने खुद हाथों में डंडे लेकर करवाया खाली

278
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। कोलकाता नगरपालिका चुनाव में हुई बमबजी व तृणमूल के संत्रास के विरोध में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 6 जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के वजह से एनएच 6 पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। यातायात घंटों बाधित रहा। इस दौरान प्रदर्शन कर रहे भाजपा नेता बरुन मांझी ने कहा कि राज्य में तृणमूल अपना संत्रास चला रही है। कोलकाता नगरपालिका चुनाव में भी पुलिस सरकार के इशारे पर काम कर रही थी। उन्होंने कहा कि पुलिस को निष्पक्ष होकर काम करना चाहिए।


इधर दूसरी ओर खड़गपुर शहर के गोलबाजार जनता मार्केट इलाके में लगी जाम को महकमा शासक अजमल हुसैन ने खुद हाथों में लाठी ले बहाल करवाया। ज्ञात हो कि जनता मार्केट इलाके में आलू, प्याज सहित अन्य सब्जियों के गद्दी होने की वजह से अक्सर वहां बड़े वाहनों की आवाजाही लगी रहती है व लोडिंग अनलोडिंग का काम भी चलता रहता है। जिस वजह से वहां सड़क हमेशा जाम रहती है। वहीं आज जब महकमा शासक वहां से गुजर रहे थे तो उन्होंने कई वाहनों को यहां-वहां रास्ते पर खड़ा देख अपनी गाड़ी से उतरे व हाथों में डंडा ले जाम को खाली करवाया। उन्होंने कहा कि रास्ता हमेशा क्लियर रहना चाहिए ताकी एंबुलेंस समेत अन्य वाहनों की आवाजाही सुचारू रूप से हो सके।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com