…. और आखिरकार 36 घंटे बाद मछुआऱों ने तैरते देखा सिद्धांत की लाश, खड़गपुर शहर के झोली का रहने वाला था सिद्धांत, पिकनिक करने गए युवक की भसराघाट में डूबने से हुई थी मौत

18
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू 

खड़गपुर।  …. आखिरकार 36 घंटे बाद मछुआऱों ने सिद्धांत की लाश को तौरते देख पुलिस को खबर दी तो पुलिस लाश को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजनो को शव सौंप दिया। ज्ञात हो कि खड़गपुर शहर के झोली का रहने वाला सिद्धांत रविवार को अपने 5-6 दोस्तों के साथ केशियाड़ी के स्वर्णरेखा घाट पर पिकनिक करने गया था जहां युवक भसराघाट में नहाने उतरा था तभी नदी में डूब गया।

रविवार की दोपहर तीन बजे से उसे खोजा जा रहा था सोमवार  को सिविल डिफेंस का भी सहारा लिया गया पर कोई सुराग नहीं मिला घटनास्थल से लगभग 200 मीटर दूर आमलासाई नमग जगह में ग्रामीण जब मछली पकड़ रहे थे तभी लाश को तैरते हुए देख पुलिस को खबर दी गई घरवालवालों ने शिनाख्ती की जिसके बाद सिद्धांत को खड़गपुर महकमा अस्पताल ला अंत्यपरीक्षण करा शव को परिजन क सौंप दिया जिसके बाद परिजनों ने शव का सोनामुखी श्मशान घाट में दाह संस्कार कर दिया।

पता चला है कि 30 वर्षीय सिद्धांत आमेजन कंपनी में डिलीवरी ब्वाय का काम करता था। सिद्धांत चार भाई बहनों में सबसे बड़ा है। घठना से इलाके में शोक व्याप्त है। केशियाड़ी थाना प्रभारी उदय शंकर मंडल ने बताया कि सिद्धांत की शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा शव को सौंप दिया है व रहस्यमय मौत का मामला दर्ज किया है। इधर घटना से झोली इलाके में शोक की लहर व्याप्त है।

 

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com