टीएमसी की हुई बेबी कोले, रमेश ने रैली निकाल किया शक्ति प्रदर्शन

361
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। टिकट ना मिलने पर हंगामा मचा चर्चा में आने वाली वार्ड 10 की भाजपा नेता टीएमसी का दामन थाम लिया है। बेबी कोले अपने समर्थकों के साथ झाड़ेश्वर मंदिर के पास आयोजित कार्यक्रम में पार्टी का झंडा थामा।इस अवसर पर टीएमसी के विधायक सूर्य अट्ट टीएमसी के जिला सभापति सुजय हाजरा व अन्य नेता उपस्थित थे। बेबी कोले ने भाजपा में शामिल होने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उसके पास कोई विकल्प नहीं था उन्होने अपने पैसे खर्च कर वार्ड के लोगों के लिएकाम की थी पर भाजपा ने गलत लोगों को टिकट दे दिया व वार्ड के लंबे अर्से के पार्षद से भी कोई विकास काम नहीं हुआ इसलिए वे टीएमसी प्रत्याशी  बी हरीश के लिए प्रचार करेगी व उसे जिताएगी। भाजपा बेबी के निष्कासन का दावा करता रहा है। बेबी का कहना है कि भाजपा के प्रदेशअध्यक्ष के बर्खास्तगी की चिट्ठी उसे नहीं मिली है व मंडल अध्यक्ष दीपसोना घोष जो खुद विवादित रहे हैं उसकी कार्रवाई को क्यों मैं क्यों मानू? भाजपा के प्रदेश सचिव तुषार मुखर्जी का कहना है कि जहां तक उसे पता है बेबी कोले पार्टी में नहीं है व वह जिस स्तर पर जुड़ी थी उसके लिए प्रदेशाध्यक्ष की चिट्ठी की कोई जरुरत नहीं मंडल अध्यक्ष ही कंपीटेंट अथारिटी है।

टीएमसी ने वार्ड 16 में रैली निकाल किया शक्ति प्रदर्शन

खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड 16 के टीएमसी प्रत्याशी रमेश अग्रवाल के समर्थन में रैली निकाल शक्ति प्रदर्शन किया। रैली तेलुगु विद्यापीठ्म से शुरु होकर अतुलमुनी, भगवानपुर दुर्गा मंदिर से बैंक आफ इंडिया, स्टार लाज होते हुए तेलुगु विदायपीठ्म में समाप्त हुई।

इस अवसर पर टीएमसी के विधायक सूर्य अट्ट ने टीएमसी प्रत्याशी के जीत का दावा करते हुए कहा कि इस वार्ड से टीएमसी ही जीतेगी। रैली में देबाशीष चौधरी, लक्ष्मी मुर्मु व अन्य शामिल हुए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com