टिकट ना मिलने पर भाजपाइयों ने किया हंगामा, तोड़फोड़, आगजनी तुषार ने दर्ज कराया शिकायत कई लोग बागी उम्मीदवार होने की तैयारी में, बुधवार है नामांकन की अंतिम तिथि  

490
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू /9434243363

खड़गपुर। टिकट ना मिलने पर भाजपाईयों ने जमकर हंगामा, तोड़फोड़ व आगजनी की। ज्ञात हो कि सोमवार की देर रात भाजपा की लिस्ट में नाम ना पा इंदा से लेकर मलिंचा तक के भाजपा नेता कार्यकर्ता उत्तेजित हो गए व रात में ही भाजपा समर्थको ने भाजपा के प्रदेश नेता तुषार मुखर्जी के घर पर टिकट काटने का आरोप लगा हमला कर दिया जिससे उसके घर के कांच व कार क्षतिग्रस्त हो गया तुषार ने खड़गपुर शहर थाना में सोमेन दास, राखी दास सहित कुल पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है।

तुषार का कहना है कि वार्ड 23 से सोमेन अपनी पत्नी के लिए टिकट चाह रहे थे जो कि नहीं मिलने पर अपने समर्थकों के साथ हमला कर दिया।

इधर देर रात से ही वार्ड संख्या 10 के झाड़ेश्वर मंदिर के समीप बेबी कोले समर्थकों ने हंगामा मचाया मंगलवार की सुबह भी बेबी कोले को भाजपा प्रत्याशी मौसमी दास के बैनर फाड़ने व भाजपा प्रत्याशियों को वोट देने पर घर में घुस कर पीटने व आग लगा देने की धमकी देते दिखी इधर वार्ड 18 में लिप्पू बेहरा श्री राव को टिकट मिलने पर उत्तेजित हो गए व वार्ड 18 के भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की बेबी कोले गोलबाजार में विधायक समर्थक टिकट के दावेदारों की टिकट कटने के विरोध में टायर जला प्रदर्शन किया।

पता चला है कि कई लोग बागी उम्मीदवार होने की तैयारी में है ज्ञात हो कि बुधवार नामांकन की अंतिम तिथि है। टीएमसी के ज्यादातर क्षुब्ध दावेदारों व उम्मीदवारों ने काग्रेस का दामन थाम लिया है पर भाजपा के विक्षुब्धों के लिए बागी होने के अलावा कोई चारा भी नहीं बचा क्योंकि टीएमसी सहित अन्य दलों ने अपने प्रत्याशी लगभग तय कर लिए हैं। बुधवार की शाम में ही पता चल पाएगा किस पार्टी के कितने बागी उम्मीदवार पर्चा भर रहे हैं।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com