दोस्त की बहन को मैसेज कर दिया आई लव यू, भाई ने दोस्त की पिटाई की, अपमानित युवक ने की आत्महत्या मलिंचा के टोटोन ने फांसी लगा की आत्महत्या

288
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। दोस्त की बहन को भूलवश आई लव यू टेक्सट मैसेज कर देने से खफा भाई ने की दोस्त की पिटाई जिससे अपमानित युवक ने फांसी लगा आत्महत्या कर ली। उक्त घटना पश्चिम मेदिनीपुर जिले के घाटाल नगरपालिका के दूरभाषपल्ली इलाके में घटी। जानकारी के अनुसार घाटाल के कुशपाता इलाके में सूरज व सुमन दास नामक दो भाई निजी कंपनी में काम करते थे जहां उसकी मुलाकात मृणाल नामक युवक से हो गई व मृणाल का दोनों भाई से दोस्ती हो गया। पता चला है कि मृणाल ने सुमन की दीदी के मोबाईल में आई लव यू मैसेज कर दिया था बहन ने सुमन को बातें बताई तो सुमन ने मृणाल के हाथ पांव तोड़ने की धमकी दी। इधर मृणाल को अपनी गलती का एहसास होने पर उसने सुमन की बहन को मैसेज कर माफी मांग ली व भूलवश मैसेज करने की बात कही व सुमन की धमकी जिक्र किया तो बरन ने सुमन को समझा देने की बात कही। इधर सुमन ने मृणाल को काम के बहाने अपने घर में बुलाया व सूरज के साथ मिलकर मृणाल की पिटाई कर दी जिससे मर्माहत मृणाल ने अपने घर में फांसी लगा आत्महत्या कर ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मलिंचा के टोटोना ने फांसी लगा की आत्महत्या

खड़गपुर शहर के मलिंचा झाड़ेश्वर मंदिर के समीप रहने वाले टोटोन नामक 23 वर्षीय युवक ने अपने घऱ में सोमवार की रात फांसी लगा आत्महत्या कर ली। पता चला है कि टोटोन नशे का आदी था व घरवालों से जबरन पैसे वसूल व चोरी कर भी नशा करता था टोटोन की शव को बरामद कर पुलिस मामले की जांच कर रही है घटना से इलाके में शोक का माहौल है पता चला है कि टोटोन लोग दो भाई है।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com