भाजपा की सूची में काबिल लोग पर कई लोगों को टिकट ना मिलने से मर्माहत: हिरण, 22 हजार वोट से जीते विधायक को हराया अब 22 साल से पार्षद को हराने की जिम्मेदारी , जौहर के पांव छू किया नामांकन, प्यार दिया आशीर्वाद जनता ही देगीः जौहर, वार्ड 33 से जौहर के खिलाफ किया नामांकन

275
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू /9434243363

खड़गपुर। भाजपा की सूची में काबिल लोग पर कई लोगों को टिकट ना मिलने से मर्माहत है यह कहना है विधायक हिरण का। हिरण नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उसके कई समर्थकों के बतौर नामांकन करने व उनलोगों को उसके समर्थन पर कहा कि कौन लोग नामांकन किए हैं उनसे वह अनभिज्ञ है। यह पूछे जाने पर कि क्या वे बागियों को नाम वापसी के लिए बात करने के मुद्दे पर सीधा जवाब ना देते हुए उन्होने कहा कि भाजपा की सूची में कई काबिल लोग हैं हांलाकि कई लोगों के टिकट ना मिलने से वह मर्माहत है उन्होने कहा कि भाजपा की सूची से उसके संतुष्ट होने वा ना होने का सवाल पैदा नहीं होता पार्टी ने 22 हजार से जीते विधायक को हराने की जिम्मेदारी दी थी उसे पूरा किया अब 22 साल से पार्षद को हराने की जिम्मेदारी दी गई है जिसे पूरा करना उसका लक्ष्य है हिरण अपने जीत के प्रति आशवस्त दिखे उन्होने कहा कि पूरे राज्य में टिकट ना मिलने पर राजनीतिक दलों में जो असंतोष देखने को मिल रहा है वह सुखद स्थिति नहीं है। हिरण ने कहा कि विधायक बनने के बाद वह वीआईपी बन कोलकाता के आलीशान जगहो में रहने के बजाय खड़गपुर में बारिश में फंसे लोगों कोरोना से पीड़ित लोगों के लिए आक्सीजन का इंतजाम व दवा तथा तिरपाल वितरण में जुटे रहे।

उन्हें विश्वास है कि जनता का उन्हें जरुर समर्थन मिलेगा ज्ञात हो कि हिरण नामांकन के पहले एसडीओ कार्यालय में जौहर पाल से मुलाकात होने पर पैर छूए हिरण ने इसे जहां वरिषंठ के प्रति सौजन्य वार्ता बताया वहीं हिरण को आशीर्वाद देने के मुद्दे पर उन्होने कहा कि आशीर्वाद जनता देगी और वह उसे मिल चुका है। हिरण ने कहा कि जौहर के बजाय असित ज्यादा चुनौतीपूर्ण होते हिरण ने कहा कि चूंकि वे जहां रहते है वह 33 नंबर के सीमा से लगा हुआ है इसलिए उसके खिलाफ बाहरी फैक्टर काम नहीं करेगा व वे जीत के प्रति आश्वस्त है। भाजपा की जीत पर उसके चेयरमैन बनने की संभावना पर कहा कि फिलहाल वे जीत पर फोकस कर रहे हैं बाकी पार्टी निर्णय लेगी।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com