टीएमसी ने नौकरी देने का किया वायदा, 40 हजार रेसिडेंशिअल जारी हुआ: नीलू, मूलभूत सुविधाओं के अलावा शिक्षा पर जोरः सुरेश , जल निकासी प्रमुख समस्याः उदय  

267
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243364

खड़गपुर। वार्ड नंबर 9 में मुकाबला चतुष्कोणीय होने से रोचक हो गयाहै। विरोधी एंटी इनकंबेसी फैक्टर का फायदा उठाना चाहते हैं विरोधियों के पार्षद की अनुपलब्धता पर सीपीआई से चुनाव लड़ रहे नीलू सिंह का कहना है कि बीते सात साल में कुल 40 हजार रेसिडेंशिअल सर्टिफिकेट जारी किया गया जिसका रिकार्ड उसके पास है विरोधी बेवजह उसे बदनाम कर रहे हैं नीलू सिंह का कहना है कि उसके पास जारी प्रमाणपत्र का रिकार्ड भी है हांलाकि फंड के बाबत पूछ जाने पर वे कहते हैं अभी उसके पास आंकड़े नहीं है नीलू का कहना है वह लोगों को नौकरी देगें या कछ कर देंगे इस तरह का झूठा वादा नहीं करेंगे हांलाकि जीते तो लोगों को काम कर दिखाएंगे नीलू कहते हैं प्रचार डोर टू डोर चल रहा है हांलाकि काफी दबाव भी दिया गया है दबाव तो विरोधियों को साधने का दावा करने वाले प्रबीर भी अनुभव कर रहे हैं लेकिन अपने लोगों से।

प्रबीर ने घोषणा पत्र जारी वार्ड के बेरोजगारों की सूची बना कर नौकरी की व्यवस्था का दावा किया है। इसके अलावा एंबुलेंस, जल निकासी व्यवस्था को दुरुस्त करने के अलावा वार्ड को माडल वार्ड बनाएंगे। भजापा की टिकट पर पहली बार चुनाव का मुकाबला कर रहे शिक्षक सुरेश पांडे का कहना है कि अगर वह जीते तो जल निकासी सहित मूलभूत सुविधाओं के अलावा शैक्षणिक क्षेत्र में काम किया जाएगा ताकि स्वस्थ समाज का निर्माण हो सके। उन्होने लोगों को विशेषकर लड़कियों की शिक्षा पर जोर देते हुए कहा कि कोचिंग के अलावा सिलाई व अन्य प्रशिक्षण दिलाएंगे ताकि लोग आत्मनिर्भर बन सके। इधर दो बार के कांग्रेस की टिकट पर पार्षद रहे उदय सिंह भी हाथ चिन्ह के साथ चुनाव मैदान में है। सन 2000 से 2010 तक पार्षद रहे उदय सिंह का मानना है कि वार्ड में जल निकासी प्रमुख समस्या है जिसके लिए वे काम करेंगे।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com