टीएमसी ने लगाए विवादित बैनर, पार्टी ने झाड़ा पल्ला, दुर्गा रुपी ममता बनर्जी को महिषासुर रुपी मोदी व शाह का वध करते दिखाया

294
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363
खड़गपुर। नगरपालिका चुनाव में पोस्टर, बैनर के बीच मेदिनीपुर नगरपालिका के वार्ड संख्या 1 के टीएमसी प्रार्थी अनिमा साहा के समर्थन में लगाए बैनर ने नए विवाद को जन्म दे दिया है जिसके बाद टीएमसी ने बैनर से पल्ला झाड़ते हुए बैनर को निकाल देने का निर्देश दिया है। जानकारी के मुताबिक वार्ड 1के भांगीपुकुर इलाके में 40×20 साइज का बैनर लगाया है जिसमें मुख्यमंत्री ममता को दुर्गा रुप में दिखाया गया है व बतौर राक्षस मोदी व शाह को दिखाया गया है जिसमें ममता मोदी का वध कर रही है व ममता के दसभुजा में बिना मूल्य राशन. दुर्गा पूजा में क्लबों को 50 हजार रु का अनुदान, कन्या श्री, रुपश्री सहित राज्य सरकार के अन्य योजनाओं का जिक्र है।

जबकि उसी बैनर में टीएमसी प्रार्थी अनिमा साहा को सिंह में सवार बतौर देवी दुर्गा प्रदर्शित की गई है। बैनर में कांग्रेस, भाजपा व माकपा की खिल्ली उड़ाई गई है। बैनर लगने के बाद जैसे ही विवाद बढ़ा टीएमसी ने अपना पल्ला झाड़ लिया। टीएमसी के जिला अध्यक्ष सुजय हाजरा का कहना है कि ममता मां के रुप में लोगों के दिलों में बसती है उसके लिए बैनर में प्रदर्शित करने की जरुरत नहीं कुछ अति उत्साहित कार्यकर्ताओ ने घटना को अंजाम दिया है बैनर को अविलंब खोल लेने का निर्देश दिया है। निवर्तमान पार्षद अनिमा साहा का कहना है वह प्रचार में व्यस्त है इसलिए किसने किया यह उसे पता नहीं है। इधर बैनर के लगते ही भाजपा नेताओं ने तीखी प्रतिक्रिया दी है भाजपा का कहना है कि हमलोग भगवान का नाम भी लेते हैं तो टीएमसी सांप्रदायिक कहती है जबकि टीएमसी ने प्रधानमंत्री व गृहमंत्री का वध करते दिखा अशोभनीय हरकत की है। अब देखना है कि बैनर विवाद जल्द शांत होती है या पूरे चुनाव में चुनावी मुद्दा बनती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com