पोस्टर व बैनर फटने से नाराज भाजपाईयों ने सड़क अवरोध कर किया प्रदर्शन

253
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर व मेदिनीपुर नगरपालिकाओं के कई वार्डों में भाजपा उम्मीदवारों का पोस्टर व बैनर फटा हुआ मिलने की वजह से क्षुब्ध होकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने आज मेदिनीपुर शहर के धर्मा इलाके में सड़क अवरोध कर प्रदर्शन किया। इस अवसर पर भाजपा नेताओं ने कहा ही तृणमूल के इशारों पर ही तृणमूल के समर्थक व गुंडे भाजपा प्रत्याशियों के बैनर व पोस्टर फाड़ रहे है।

पुलिस से शिकायत करने के बाद भी पुलिस उनपर कोई कार्रवाई नही करती है। इसलिए अंत में मजबूर होकर उन्हें सड़क अवरोध करना पड़ा। सड़क अवरोध की वजह से घंटों यातायात प्रभावित रहा व बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

ज्ञात हो कि बीते दिनों खड़गपुर नगरपालिका के वार्ड संख्या 16 के भाजपा प्रत्याशी अभिषेक अग्रवाल के पोस्टर में टीएमसी का पोस्टर लगा हुआ पाया गया व वार्ड 32 के भाजपा उम्मीदवार मुकेश हुमने का पोस्टर व बैनर फटा हुआ पाया गया था। इसके अलावा मेदिनीपुर शहर के कई वार्डों में भी भाजपा प्रार्थियों का पोस्टर फटा हुआ पाया गया है। इधर टीएमसी का कहना है कि खड़गपुर नगर पालिका के वार्ड 16 के प्रत्याशी रमेश अग्रवाल के पोस्टर बैनर भी फटे हुए पाए गए थे इसके अलावा आयमा में भी  विरोधियों ने पार्टी का झंडा निकाल कर फेंक दिया था. ज्यों-ज्यों चुनाव नजदीक आता जा रहा है राजनीतिक पार्टियों में आपस में पोस्टर बैनर को फाड़े जाने को लेकर आरोप-प्रत्यारोप बढ़ता चला जा रहा है

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com