ताऊ की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाऊंगा, कानूनी प्रक्रिया का पालन कर करता हूं बिजनेस: रमेश, जीता तो फैक्ट्री प्रदूषण से निजात दिलाने के लिए करुंगा पहलः अभिषेक , महिलाओं को स्वावलंबी बनाने पर होगा जोरः कलावती

358
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर। ताऊ यानि राम अवतार पटवारी की राजनीतिक विरासत को आगे बढ़ाने को इच्छुक है वार्ड 16 के टीएमसी प्रत्याशी रमेश अग्रवाल(पटवारी)। ज्ञात हो कि राम अवतार पटवारी उक्त वार्ड से कांग्रेस के दो बार के पार्षद रहे हैं। इस बार टीएमसी ने पटवारी के भतीजा रमेश को टिकट दिया है। रमेश का कहना है कि वे खुद राजनीति में सक्रिय नहीं रहे पर वे राजनीतिक परिवार से जुड़े रहे हैं उन्होने कहा कि अगर वे जीते तो ताउ के अधूरे सपने को पूरा करेंगे। विरोधियों के उसके शराब व्यवसाय को लेकर किए जा रहे हमले पर कहते हैं वह अवैध कारोबार नहीं करते पूरी कानूनी प्रक्रिया से व्यवसाय करते हैं व सरकार को टैक्स भरते हैं। ना वे शराब पीते हैं ना इसके लिए लोगों को एनकरेज करते हैं। रमेश का कहना है कि चूंकि विरोधियों के पास उसके खिलाफ कहने के लिए कुछ नहीं है इसलिए गैरजरुरी विवाद पैदा कर रहे हैं।ज्ञात हो कि रमेश अपने पैतृक एम.आर डिस्ट्रीब्युशन का भी काम देखते हैं। रमेश का कहना है अगर वे जीते तो वार्ड के समुचित विकास के साथ एंबुलेंस की व्यवस्था करेंगे ताकि लोग समय पर इलाज पा सके। उसका कहना है कि टीएमसी के पहल से ही प्रेमहरि भवन के रास्ते खुलवाने का मार्ग प्रशस्त हुआ। ज्ञात हो कि वार्ड 16 में दशकों से कांग्रेस का दबदबा रहा है पर सन 15 में भाजपा ने जीत दर्ज की थीहांलाकि मुर्मु उसके बाद टीएमसी में चली गई थी।

इस बार के भाजपा प्रत्याशी अभिषेक अग्रवाल का मानना है कि लोग भाजपा प्रत्याशी को जिताएंगे ताकि भारत का समुचित विकास हो सके । अभिषेक का कहना है भाजपा अगर जीती तो रेशमी मेटालिक्स से निकले प्रदूषण को लेकर पहल करेंगे ताकि लोगों के स्वास्थय व रोजगार के बीच समन्वय बैठा सके। सांसद प्रतिनिधि अभिषेक का कहना है कि सांसद के कोटे से खड़गपुर नगरपालिका इलाके के लिए 1 करोड़ 13 लाख रु का फंड विकास कार्यों के लिए आबंटित किए गया। कांग्रेस की टिकट पर लड़ रही बी कलावती को इस बार जीत की उम्मीद है कलावती कहती है अगर वे जीती तो इलाके की साफ सफाई, जलनिकासी के अलावा महिलाएं जो सेल्फ हेल्प ग्रुप से जुड़ी है उनलोगों को स्वावलंबी बनाने के लिए काम करेगी। अब देखना है कि वार्ड की जनता त्रिकोणीय मुकाबले में किसको ताज पहनाती है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com