खड़गपुर नगरपालिका बोर्ड के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए हिरण ने प्रदीप सरकार को आड़े हाथों लिया

393
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। खड़गपुर नगरपालिका बोर्ड के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने आए खड़गपुर के वार्ड 33 के बीजेपी पार्षद तथा विधायक हिरण चटर्जी ने शपथ लेने के बाद दोबारा चेयरमैन बने प्रदीप सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि राज्य सरकार की ओर से खड़गपुर नगरपालिका के उन्नयन के लिए जो पैसा आया था उसमें से लगभग ढाई करोड़ रुपए मुख्यमंत्री को लौटाकर वह उनके चहेते बनकर दोबारा चेयरमैन बन गए।

उन्होंने कहा की इस बार भी जो भी पैसा विकास कार्यों के लिए आएगा उसमें से भी वह पैसे लौटा देंगे व इधर खड़गपुर शहर विकास कार्यों से वंचित रह जाएगा। जरा सा बारिश होने पर शहर जलमग्न में हो जाएगा शहर शमशान में परिणत होगी।

उन्होंने कहा कि प्रदीप के पार्टी के 13  पार्षद उनके समर्थन में नही थे लेकिन मुख्यमंत्री के कहने पर फिर दोबारा उन्हें ही चेयरमैन बनाया गया। ज्ञात हो की बीते दिनों हिरण के चेयरमैन बनने की अटकलें चल रही थी।

इधर बाद में हिरण को जवाब देते हुए प्रदीप सरकार ने कहा की हिरण किस पार्टी के नेता है वह खुद ही नही जानते है। उन्होंने कहा की भाजपा के 10 लोग भी उनके साथ दिखाई नही देते है। क्यूंकि भाजपा के नेताओं को उनपर भरोसा ही नही है। उन्होंने कहा की खुद की पार्टी जिनके ऊपर विश्वास नही करती है उनपर दूसरी पार्टी कैसे विश्वास करेगी। इधर तृणमूल बोर्ड के गठन होने व  प्रदीप  सरकार के चेयरमैन बनने पर टीएमसी समर्थकों में रंग गुलाल खेलकर उल्लास मनाया। हिरण ने भी प्रदीप को शुभकामनाएं दी। भले ही अभी विपक्षी दल के नेता का चुनाव ना हुआ हो पर हिरण प्रदीप की कटु आलोचना कर विपक्षी नेता की भूमिका निभाते दिखे।

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com