साउथ साइड के संतोष की लाश फांसी से बरामद, बिहार के युवक की लाश रेलपटरी से बरामद, विष खा श्रमिक ने दी जान

354
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर। साउथ साइड के संतोष की लाश फांसी से बरामद होने से इलाके में शोक व्याप्त है जानकारी के मुताबिक तीन बच्चों के पिता संतोष जो कि वार्ड 27 के सुपरवाइजर ट्रेनिंग स्कुल के समीप बोर्डिंग हाउस बस्ती इलाके के रहने वाले हैं उसकी लाश पुलिस ने बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंपा तो मंगलवार को उसका दाह संस्कार किया गया।

वार्ड 27 के पार्षद रोहन दास ने बताया कि घटना का पता चलने पर पुलिस को खबर दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण कराया। पता चला है कि संतोष छोटे मोटे काम करता व उसकी पत्नी घरेलू नौकरानी का काम करती थी जिससे परिवार चलता था। संतोष सात भाई बहनों में सबसे छोटा था बहनें दार्जलिंग व उड़ीसा में था जहां से आने के बाद दाह संस्कार हुआ। संतोष की तीन बेटियां है जिसमें से बड़ी वर्षा(12) व मझली बिज्जी(9) साउथ साइड हाई स्कुल में पढ़ती है व छोटी पांच वर्षीय दीपू है। अब इन तीनों की जिम्मेदारी मां उमा है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

बिहार के युवक की लाश रेलपटरी से बरामद
खड़गपुर- हावड़ा सेक्शन में खड़गपुर से 10 किमी दूर जकपुर के समीप से लगभग 35 वर्षीय युवक का शव रेल पुलिस ने बरामद किया है। जीआरपी को युवक के पास से आधार कार्ड मिला है जो कि खराब हालत में मिले बिहार में परिजनों को फोटो भेज शव की शिनाख्त की जा रही है पता चला है कि मृतक के परिजन आरपीएफ से संबद्ध है।
विष खा श्रमिक ने दी जान
इधर विष खाकर नारायणगढ़ थाना के हीरापहाड़ी गांव के रहने वाले जयंत सिंह नामक 38 वर्षीय श्रमिक ने फांसी लगा जान दे दी। पता चला है कि जयंत उड़ीसा में रहकर ठेकेदार के अधीन बिजली का काम करता था व महीने में एक दो बार आता था बीते मंगलवार को ही वह घर आया था सोमवार को उसने खेत में देने वाले कीटनाशक खा लिया। छोटे भाई बिजय ने बताया कि जयंत के बेटे ने पिता का खराब हालत देख बताया तो उसे पहले स्थानीय डाक्टर फिर मकरामपुर अस्पाताल ले जाया गया जहां से चांदमारी रेफर करने पर चांदमारी लाया गया जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जयंत के एक दो बच्चे है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com