भवानीपुर में चेन-स्नेचिंग की घटना , दूसरी तरफ छीनी गई 1 लाख की सोने की हार पुलिस ने की बरामद

311
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर टाउन थाना इलाके में चेन स्नैचिंग से लोगों  में आतंक खत्म होता नही दिख रहा . गत वृहस्पतिवार की रात खड़गपुर के भवानीपुर में एक बूढ़ी महिला के गले से 2 बाईक सवार उचक्के सोने की हार छीन भागे .प्रौढा अपनी भांजी संग मनसा मंदिर से दर्शन कर लौट रही थी कि मौका पाकर बटमार अपना कमाल दिखा दिया . राह वीरान होने के कारण सहायता नही मिल पाई साथ ही संग रही भांजी द्वारा धावा की कोशिश पर उचक्कों ने आग्नेय अस्त्र दिखा कर डराया और भवानीपुर के माठपाडा होकर रफुचक्कर हो गए . पीड़िता द्वारा रात में ही पुलिस में शिकायत दर्ज कराए जाने के पश्चात पुलिस तहकीकात तो कर रही है परंतु CCTV कैमरे न लगे होने के कारण कठिनाइयों का समना कर रही है . बावजूद इसके बताए गए हुलिए के आधार पर पडताल जारी है .
वहीं दूसरी तरफ अन्य केस के सिलसिले में हिरासत में किए गए पू्छताछ से सेख फिरोज नाम के छिनलाईबाज ने छीनी गई 1 लाख मूल्य की एक सोने की चेन की बरामदगी तेतुलमुडी से करवाई साथ ही पौर सभा वार्ड 4 के बालू बस्ती से सेख असफाक नाम के एक और उचक्के की भी गिरफ्तारी संभव हुई है जो खड़गपुर न्यू सेटलमेंट, वार्ड -18 में 5 जुलाई ए. विजय लक्ष्मी से छिनी गई एक बहुमूल्य सोने की चेन की घटना से जुडे होने की जानकारी मिली है . इन दोनों बटमारों की खड़गपुर  महकमा अदालत में पेशी हुई . दोनो ही जेल भेजे गए .

इधर  एक अन्य घटना में खडगपुर टाउन पुलिस  गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर दबिश देकर खड़गपुर के नीमपुरा इलाके से मादक द्रव्य  बनाने की सामग्री समेत आकाश पासवान उर्फ कालू एवं  विक्की को गिरफ्तार किया।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com