नदी किनारे कंकाल मिलने से सनसनी, गोलबाजार के वृद्ध की अस्वाभाविक मौत, अज्ञात लाश बरामद, कौशल्या में जमीन विवाद को लेकर पड़ोसियों में हाथापाई होने से सिर फुटव्वल

311
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, नदी किनारे कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी के मुबातिक सबंग थाना के केलेघाई नदी के समीप मानवनुमा कंकाल व अस्थिपंजर मिले। माना जा रहा है कि कंकाल किसी बंदर प्रजाति का भी हो सकता है क्योंकि उसी जगह बस्ते में जानवर के बाल भी बरामद हुए है आखिरकार नदी के पास कंकाल कैसे आई या किसी जानवर तस्करी ने उक्त कार्य किया यह पता नहीं चल पाया है। शुरु में कंकाल को देख लोग मानव कंकाल मान रहे थे। सबंग थाना की पुलिस ने कंकाल को बरामद कर चांदमारी में अत्यपरीक्षण कराया घटना से इलाके में उत्तेजना व्याप्त है।
गोलबाजार के वृद्ध की अस्वाभाविक मौत, अज्ञात लाश बरामद
खड़गपुर शहर के गोलबाजार में मंदिर के समीप रहने वाले गिरि नामक लगभग 55 वर्षीय अधेड़ की मौत चांदमारी अस्पताल में हो गई तबियत बिगड़ जाने से उसे 23 सितंबर को चादमारी में भर्ती कराया गया था गिरि के दम तोड़ देने के बाद उसका अंतयपरीक्षण कराया गया। इधर खड़गपुर स्टेशन के 2 से एक 40 वर्षीय व्यक्ति की शव पुलिस ने बरामद की है

कौशल्या में जमीन विवाद को लेकर पड़ोसियों में हाथापाई,सिर फुटव्वल

खड़गपुर, कौशल्या में जमीन विवाद को लेकर पड़ोसियों में हाथापाई होने से सिर फुटव्वल का मामला सामने आय़ा है। जानकारी के मुताबिक खड़गपुर शहर के 25 नंबर वार्ड के कौशल्या बीएमएस होम्योपैथी कालेज के पास रहने वाले बिजन सरकार का अपने पड़ोसी संजय भट्टाचार्य के साथ जमीन की सीमांकन को लेकर विवाद लंबे समय से था इसे लेकर नगरपालिका में शिकायत होने पर उपपौरपिता ने दोनों पक्ष के बीच समझौता भी कराया था।

आरोप है कि बिजन ने बुधवार को कुछ निर्माण कार्य किया था जिसे लेकर गुरुवार को दोनों पक्ष के बीच तनाव बढ़ गया। बिजन का कहना है कि वह अपने इलाके में कार्य कराया था पर संजय गुरुवार की सुबह कौशल्या मोड़ में आकर उस पर हमला कर दिया। हाथापाई में बिजन के सिर पर चोट आई जबकि संजय के नाक के पास चोट आई है। संजय के परिजन का कहना है 5कि नगरपालिका में समझौता के बावजूद बिजन ने कार्य करवाया जिससे मामला बिगड़ा। दोनों पक्ष फरियाद लेकर खड़गपुर शहर थाना पुहुंचे तो पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com