रेलकर्मी के बेटे की लाश क्वार्टर में फंदे में झुलती अवस्था में मिली, पिता वागन शाप में कार्यरत जबकि बेटा जियो कंपनी का करता था काम

260
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, रेलकर्मी के बेटे की लाश रेल क्वार्टर में फंदे में झुलती अवस्था में मिलने से इलाके में शोक व्याप्त हो गया। जानकारी के मुताबिक सीएमई गेट धोबीघाट डेयरीफार्म के समीप रेल क्वार्टर में रहने वाले राहुल सेनापति की लाश उसके कमरे में पंखे में झुलती अवस्था में मिली। वागन शाप में कार्यरत पिता नगेंद्र सेनापति ने बताया कि उसका राहुल बीते दिंनों जियो फाइबर में काम शुरु किया था। बुधवार की रात पूरा परिवार डिनर किया व बातचीत की जिसमें राहुल भविष्य की योजनाओं को लेकर परिवार से चर्चा किया था ज्ञात हो कि पिता का तोलझोली में जमीन है जहां रिटायरमेंट के बाद परिवार के जमीन में अपना घर बना शिफ्ट हो जाने पर चर्चा राहुल ने किया था लेकिन खाना खाने के बाद राहुल अपने कमरे में चला गया व नगेंद्र सहित पूरा परिवार सोने चला गया। आज सुबह लगभग छह बजे नगेंद्र जब बेटे की कमरे में गया तो पंखे में बेटे को लटकते देख सन्न रह गया। उसे तुरंत चांदमारी लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव को बरामद कर पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर जांच कर रही है। अंत्यपरीक्षण कर शव को परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया। ज्ञात हो कि 27 वर्षीय राहुल अपने छोटी बहन के लिए रात मे दवा भी लेकर आया घऱवालों का कहना है कि राहुल पर कोई दबाव नहीं था किसी से उसका कोई झगड़ा नहीं था फिर आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। बहन अपने इकलौते भाई को खोने से सदमे में है। घटना की खबर सुन सांतवना देने पहुंचे एटक नेता अयुब अली ने बताया कि बीते नगरपालिका चुनाव के समय से वह उसे जानता है राहुल ने वार्ड 27 में अपने परिजन व पड़ोसी अमृता के लिए चुनाव के समय काम भी किया था। इधर नगेंद्र के मित्र व फीडबैक कम्युनिकेशन के मालिक रामदास का कहना है कि बीते कुछ दिनों से राहुल उसके पास जियो रिचार्ज के पैसे कलेक्शन करने आ रहा था पर उससे इस तरह के कार्य की अपेक्षा नहीं थी।
मीरपुर के शख्स की मौत
इघर मीरपुर, कालीमंदिर के समीप रहने वाले बरुण कुमार सांतरा की अस्वाभाविक मौत हो गई पता चला है कि अचानक गिर पड़ने से बरुण की मौत हुई बरुण नशा का आदी था।
सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
बेलदा थाना के देउली बाजार के पास बुधवार की दोपहर केशियाड़ी- बेलदा रुट की पिकअप वैन सड़क किनारे खड़े सौरव घोष नामक 26 वर्षीय युवक को धक्का मार दिया जिसके बाद उसे पहले बेलदा फिर मेदिनीपुर ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने सौरव की शव का अंत्यपरीक्षण कराया है। परिजनों ने बताया कि सौरव निजी कंपनी में काम करता था घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com