फोटा दिलाने बहन को ले जा रहे बाईक सवार भाई की कार हादसे में मौत, कार जब्त

235
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

फोटा दिलाने बहन को ले जा रहे बाईक सवार भाई की कार हादसे में मौत, क
खड़गपुर. गुरुवार को भैया दूज के अवसर पर बहन को फोटा देना था इसलिए भाई बहन को उसके ससुराल से लिवा कर अपने घर जा रहे थे तभी कार से टकरा जाने से बाईक सवार भाई की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बुधवार की शाम बेलदा थाना के कुलगाड़िया इलाके में एनएच-60 पर उस वक्त हादसा हुआ जब बेलदा के दामोदरपुर गांव से अपने घ केशियाड़ी थाना के कांड़ाबोल गांव जा रहे थे भाई कालिशंकर खाटुआ नामक लगभग 60 व्यक्ति ने। घटना से बहन निस्तारिणी भुईंया मर्माहत है। पता चला है कि दांतन से बेलदा जा रहे निजी कार के बाईक के साथ टकरा जाने से उकत हादसा हुआ। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने कार चालको के खिलाफ विऱोध जताया लेकिन पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। पुलिस शव को बरामद कर चांदमारी अंत्यपरीक्षण के लिए भेजा है।
भाई फोटा लेने आ रहे युवक की सड़क दुर्घटना में मौत
भाई फोटा लेने भांजा के साथ दीदी के घर बाईक से आ रहे तपन कपाट नामक युवक की एक अऩ्य बाईक से टकररा जाने से मौत हो गई पता चला है कि खीरपाई के बामारिया गांव के तपन कपाट भंजा के साथ दीदी के घर दासपुर आ रहा था तभी घाटाल- मेदिनीपुर सड़क पर पाकुड़ दाना के पास एक अन्य बाईक से टकरा गया जिससे दोनों वाहनों के चार लोग घायल हो गए बाद में घाटाल अस्पताल में मामा तपन कपाट को मृत घोषित कर दिया घटना की खबर पा दीदी डोला प्रमाणिक मर्माहत है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
विवाहेत्तर संबंध बनाने वाली महिली की मौत, बीते दिनों पिटाई होने से भर्ती थी अस्पताल में
नारायणगढ़ थाना की रहने वाली प्रतिमा कोटाल नामक 43 वर्षीय महिलाकी मौत हो गई बीते कुछ दिनों से उसका खड़गपुर महकमा अस्पताल में इलाज चल रहा था ष प्रतिमा के पति नारद कोटाल का कहना है कि उसकी पत्नी का गांव के युवक के साथ विवाहेत्तर संबंध था जिसका युवक की पत्नी को पता चलने पर दोस्तों के साथ प्रतिमा की पिटाई कर दी थी जिसके बाद उसका इलाज चल रहा था पता चला है कि प्रतिमा कुछ अन्य रोग से भी ग्रस्त थी प्रतिमा के दम तोड़ देने पर पुलिस ने रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर किया है।
विद्युतस्पर्श से युवक की मौत
खड़गपुर अनुंडल के मोहनपुर थाना के दीगदा गांव के रहने वाले आशीष पाईल नामक 31 वर्शीय युवक की मौत टुलु पंप मरम्मत के दौरान विद्युतसंपर्श से हो गई पता चला है कि मंगलवार की शाम पंप की मरम्मत कर रहा था तभी उक्त घटना घटी।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com