आईआईटी छात्र फैजान को छात्रों ने मोमबत्ती रैली निकाल दी श्रद्धांजलि, घटना के विरोध में टीएमसी की ओर से आआईटी मेन गेट के समक्ष विरोध प्रदर्शन

252
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर आईआईटी के मेकेनिकल इंजिनियरिंग तृतीय वर्ष के छात्र फैजान अहमद के असमय प्रयाण पर छात्रागण , प्रबंधन व कर्मचारी यानी शोकसंतप्त पूरे आईआईटी परिवार के 2000 सदस्य मोमबत्ती-यात्रा निकाल कर , मृतात्मा कीस्मृति में संवेदना प्रकट की एवं श्रद्धांजलि दी . अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष अपनी संबोधन में फैजान को आईआईटी परिवार से खोने का दुःख जाहिर किया , साथ ही छात्रों को अपने साथ पेश आने वाली किसी भी समस्या पर अपने छात्र प्रतिनिधि एवं फैकल्टी से सलाह लेने की बात कही क्योंकि हर समस्या का समाधान होता भी है , ढुंढा भी जा सकता है और वे सब लोग आपकी समस्या सुलझाने में सहर्ष सहयोग करेंगे . बहरहाल हमें इस दुःख की घड़ी का मुकाबला मजबूती से करनी है और मृतात्मा की शांति की कामना करनी है .

Advertisement
Advertisement
Advertisement

इधर फैजान मामले की सही जांच  की मांग को लेकर टीएमसी की ओर से आईआईटी  मेन गेट के सामने विरोध प्रदर्शन किया गया । टीएमसी के जिलाध्यक्ष अजीत माइती ने मामले को लेकर आईआईटी  प्रबंधन पर उदासीनता का आरोप लगाया है इसके अलावा घटना के लिए  बीते दिनों दिलीप घोष  की ओर से दिए गए बयान को ज़िम्मेदार ठहराया है भाजपा का कहना है कि विद्यार्थी की मौत संवेदनशील मामला है वह टीएमसी मामले पर राजनीति कर रही है .

 

 

Lightened candles, hearts filled with sorrow, and the 2.2 filled with the united KGP family…

The candle march around the 2.2 had over 2000 students and staff come together as the IIT Kharagpur family, in memory of Faizan Ahmed.

In their addresses to the students, the President and Vice President expressed their sadness for losing him from the KGP family. They intimated the students to communicate their problems to friends and reach out to the student representatives and faculty when in need.

There is always a solution to a problem, and the student representatives and faculty will always be there to help the student community tackle it.
Let’s stand firm in this bad loss.

Rest in peace, Faizan.

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com