सुदर्शन जाना बने सादतपुर टीओपी के इंचार्ज , शुकदेव माईति को किया गया क्लोज

211
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

सुदर्शन जाना सादतपुर टीओपी के नए इंचार्ज बने है जबकि पूर्व प्रभारी शुकदेव माईति को  क्लोज किया गया है जबकि खड़गपुर ग्रामीण थाना अंतर्गत सादतपुर फांडी के इंचार्ज शुकदेव माईती के विरुद्ध महिला ने कुप्रस्ताव ना मानने पर उसके बच्चों की आधी रात को निर्ममता पूर्वक पिटाई करने का आरोप लागाया है . पीडित महिला द्वारा थाने में शिकायत ना लेने पर. मजबूरन महिला मेदिनीपुर जिला अदालत की शरण में गई तब कहीं जिला पुलिस में सुगबुगाहट देखी गई. जिला पुलिस सूपर दिनेश कुमार बताए  ” आरोप की पड़ताल शुरु कर दी गई है आरोपौ एसआई को मेदनीपुर जिला में क्लोज कर दिया गया  .”         जानकारी के मुताबिक 24 अक्टुबर काली पूजा की रात उक्त महिला की 18 वर्षीय बेटी और किशोर वय बेटा थाने में काली पूजा में सहायता करने गए थे , उपवास भी थे लेकिन पूजा आरंभ होने में विलंब होने की वजह से वे अपने होटल लौट आए और विश्राम करने लगे . इसी बीच आरोपी इंसपेक्टर कुछ साथियों सहित आधी रात को आए और दोनों भाई – बहन को जबरन बाहर बुलाया और निर्दोषों की बेवजह मारपीट की.

महिला का आरोप है . आरोपी अपने कुचेष्टा में असफल होने की अपनी खुन्नस , उसके निर्दोष बच्चों पर अत्याचार कर निकाल रहा है  बहरहाल उल्लेखित घटना की पुलिस द्वारा जांच जारी  है .
इस पर भाजपा जिलाध्यक्ष अरुप दास का कहना है : ” तृणमूल शासन में रक्षक ही भक्षक है . इस एसआई के खिलाफ आगे भी शिकायत सुनने में आई थी । दूसरी ओर तृणमूल सभापति सुजय हजरा ने कहा:” किसी अत्याचार को प्रश्रय नही देती तृणमूल बेशक पुलिस प्रशासन को पर्याप्त सम्मान व स्वाधीनता दी जाती है ममता बंधोपाध्याय के शासन में . अब कोई यदि अपनी क्षमता का दुरुपयोग करे और अत्याचार करे तो सज़ा पाएगा .”

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com