मात्र 10 रु में शूगर, कोलेस्ट्रोल, थायराइड व हीमोग्लोबिन टेस्ट करेगी pathkind labs अन्य डायग्नोस्टिक टेस्ट में 70 फीसदी तक की भारी छूट, पैथकाइंड का फीता काट उद्घाटन किया चेयरमैन प्रदीप ने

552
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर, मात्र 10 रु में शूगर, कोलेस्ट्रोल, थायरायड(TSH) व हीमोग्लोबिन टेस्ट करा रही है pathkind labs जबकि अन्य डायग्नोस्टिक टेस्ट में 70 फीसदी तक की भारी छूट मिलेगाी।

लिपिड प्रोफाइल व HbA1C, , THYROID PROFILE(T3,T4,TSH) टेस्ट मात्र 199 में विटामिन डी 699 में उपलब्ध होगा।  पैथकाइंड लैब्स के मालिक सौजात चक्रवर्ती ने बताया कि रविवार यानि 16 अक्टूबर को वे लोग मेगा मेडिकल कैंप लगा रहे हैं जो कि सुबह 7.30 से दोपहर 1 बजे तक चलेगा इस दौरान कोई भी आकर छूट का लाभ उठा सकते हैं रजिस्ट्रेशन के लिए मात्र 10 रु लगेगा। सौजात ने बताया कि हमलोग ना सिर्फ शहर भर में फ्री कलेक्शन करेंगे बल्कि मुफ्त में रिपोर्ट भी डिलीवरी करेंगे । उन्होने कहा कि कैंप के बाद भी उचित मूल्य पर लोगों को टेस्ट उपलब्ध कराया जाएगा। उन्होने बताया कि pathkind labs में PHELBOTOMIST (फेलबोटोमिस्ट) यानि रक्त संग्रहकर्ता के पद के लिए रिक्तियां है कोई भी इच्छुक आवेदन कर सकते हैं।


खड़गपुर नगरपालिका के चेयरमैन प्रदीप सरकार ने इंदा लोकल थाना मोड़ स्थित पैथकाइंड लैब्स के कलेक्शन सेंटर का फीता काट उद्घाटन किया इस अवसर पर चेयरमैन प्रदीप ने कहा कि लोगों को मेगा कैंप का लाभ उठाना चाहिए। पैथकाइंड के रीजनल बिजनेस हेड अरूणाभ भट्टाचार्य ने बताया कि पैथलैब्स मशहूर फार्मा कंपनी मैनकाईँड की सिस्टर कंसर्न है। पैथलैब्स की स्थापना पांच साल पहले यूपी के मेरठ में हुई थी व आज देशभर में कुल 85 से ज्यादा जांच केद्र है जबकि 2500 से ज्यादा कलेक्शन सेंटर है। 16 महीने पहले कोलकाता में लैब खुला फिलहाल कोलकाता में दो व सिलीगुड़ी में 1 लैब है। आने वाले दिनों में मेदिनीपुर में जांच केंद्र स्थापित करने की योजना है जबकि खड़गपुर का पैथकाइंड लैब्स जिले पश्चिम मेदिनीपुर जिले का पहला कलेक्शन सेटंर है। इस अवसर पर कंपनी के एएसएम रीतेश राय, नीलांजना चक्रवर्ती व अन्य उपस्थित थे।

camp add: pathkind labs, new life drug house local thana more, Inda, kharagpur, 9176060823, 7319147160

 

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com