हाई टेंशन तार के संपर्क में आने से यूपी के रहने वाले ट्रक ड्राइवर की मौत, टाटा मेटालिक्स पार्किंग के सामने घटी घटना, मछली के लालच में गई जान, सडक दुर्घटना में अधेड़ की मौत

339
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर हाई टेंशन तार के संपर्क में आने से संजय कुमार नामक 24 वर्षीय ट्रक ड्राइवर की मर्मस्पर्शी मौत हो गई। अष्टमी की सुबह लगभग साढ़े सात बजे संजय ट्रक पर चढ़कर तिपपाल को हटा रहा था इसी क्रम में ऊपर से गए हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई। पता चला है कि सोनभद्र जिले के घोरवाल थआना केनेवारी गांव के रहने वाले संजय ट्रक लेकर टाटा मेटालिक्स में बने पाइपलाईन लेकर जाना था जिसके लिए तिरपाल हटा रहा था। उसी वक्त हादसा हुआ संजय को चांदमारी अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। खड़गपुर ग्रामीण थाना प्रभारी मो आसिफ ने बताया कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण कराया है। टाटा मेटालिक्स पार्किंग के समक्ष हुई हादसे से इलाके में शोक वयाप्त हो गया।

सड़क दुर्घटना से अधेड़ की मौत
इधर षष्टी की रात हुए सड़क दुर्घटना में लगभघ 55 वर्षीय अधेड़ व्य़क्ति की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार षष्टी की रात किसी अज्ञात व्यक्ति ने मृतक को चांदमारी अस्पातल में भर्ती करा भाग गया । बाद में घायल व्यक्ति ने दम तोड़ दिया मृतक की शिनाख्त नहीं हुई है अनुमान है कि खड़गपुर शहर या आसपास इलाके में सड़क दुर्घटना का शिकार हुआ रहा हो।
मछली के लालच में गई जान
खड़गपुर अनुमंडल के दांतन थाना के तरुरी गांव के रबिंद्र हांसदा (38) की मौत मछली की लालच में चली गई पता चला है कि सप्तमी की सुबह ग्रामीण जाल डालकर तालाब में मछली पकड़ रहे थे तभी रबिंद्र भी तालाब में उतरकर मछली पकड़ना चाहा तो मछुआरों ने उसे तालाब में उतरने से मना किया पर मछली की लालच में वह नहीं माने ऊसी दौरान उसकी तालाब में डूब जाने से मौत हो गई थोड़ी देर बाद जब रबिंद्र को तालाब से बरामद कर दांतन अस्पताल ले जाया गया उसे मृत घोषित कर दिया घटना से इलाके में शोक व्याप्त हो गया।
युवक का शव फंदे से बरामद
खड़गपुर अनुमंडल के सबंग थाना के अपरडिहा गांव के रहने वाले संदीप माईति नामक युवक का शव फदे से बरामद किया गया। 24 वर्षीय युवक की मौत का कारण प्रम प्रसंग था या कुछ और पता लगाने की कोशिश कर रही है पुलिस।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com