जोनल वूमेंस वर्किंग ब्राच कमेटि की एजीएम संपन्न, 12 सदस्यीय कमेटि जोनल कमेटि गठित पद्मावती बनी अध्यक्ष जबकि सचिव सुनीता चुनी गई

खड़गपुर, मेंस कांग्रेस के जोनल वूमेंस वर्किंग ब्राच कमेटि की एजीएम बुधवार को खड़गपुर वर्कशाप के प्रेम आफिस में हुई। इस अवसर पर 12 सदस्यीय कमेटि जोनल कमेटि गठित की गई जिसका अध्यक्ष वर्कशाप के आर पद्मावती को बनाया गया। जबकि हेडक्वार्टर के सुनीता चक्रवर्ती को सचिव नियुक्त किया गया।

कार्यकारी अध्यक्ष बबीता अरोरा, उपाध्यक्ष ए रत्नम, सहायक सचिव रानी बा साहू, शुक्ला देव(साहा), अर्पिता दास व सपना सिंह को बनाया गया। संगठन सचिव अर्पिता साहाव कोषाध्यक्ष प्रियंका माईति को नियुक्त किया गया। मेंस कांग्रेस के खड़गपुर वर्कशाप को- आर्डिनेटर राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कमेटि का यह दूसरा एजीएम है आज कुल 12 सदस्यीय कमेटि में दस के नामों की घोषणा कर दी गई जबकि उपाध्यक्ष व संगठन सचिव पद पर नियुक्ति की घोषणा जल्द किया जाएगा।

इस अवसर पर मेंस कांग्रेस के केंद्रीय नेता एस आर मिश्रा ने बताया कि रेलवे में बड़े पैमाने पर महिलाएं कार्यरत है व उनलोगों की समस्याओं को दूर करने के लिए वर्किंग वूमेन विंग बनाया जा रहा है उक्त कैंप कार्यालय के माध्य माध्यम से ही महिला रेल कर्मचारियों के समस्या को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। ज्ञात हो कि खड़गपुर वर्कशाप में ही कुल 700 महिला कर्मचारी कार्यरत है। इस अवसर पर डब्ल्यूपीओ एस शांडिलय बतौर अतिथि उपस्थित थी। एजीएम में विभिन्न मंडलों से लगभग 70 महिलाएं उपस्थित हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0 Shares
  • 0 Facebook
  • X (Twitter)
  • LinkedIn
  • Copy Link
  • Email
  • More Networks
Copy link