कलाईकुंडा के भालुकमाचा जंगल इलाके में राजमार्ग के समीप रक्तरंजित युवक की मौत, कौशल्या में महिला की फंदे में लटकती लाश मिली, हुआ मजिस्ट्रेट जांच

165
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, कलाईकुंडा के भालुकमाचा जंगल इलाके में राजमार्ग के समीप रक्तरंजित अवस्था में मिले युवक की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक जंगल इलाके में राजमार्ग संख्या 6 के समीप अचेत अवस्था में लगभग 38-40 वर्षीय युवक मिलने से कलाईकुंडा थाना युवक को बरामद चांदमारी अस्पताल ले आई जहां डाक्टर ने युवक को मडत घोषित कर दिया जिसके बाद खड़गपुर शहर थाना पुलिस ने शव को बरामद अंत्यपरीक्षम करा शव को चांदमारी मार्ग में संरक्षित कर दिया। युवक हाफ स्वेटर पहने हुए था व सिर से काफी खून रिस गया था। युवक किसी हादसे का शिकार हो गया या किसी ने हत्या की नीयत से हमला कर दिया यह पता नहीं चल पाया है। पुलिस रहस्मय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक शव की शिनाख्ती नहीं हुई है।

कौशल्या में महिला की फंदे में लटकती लाश मिली, हुआ मजिस्ट्रेट जांच
खड़गपुर, कौशल्या में महिला की फंदे में लटकती लाश मिलने से इलाके में शोक व उत्तेजना व्याप्त है। जानकारी के अनुसार संजना बाग नामक 19 वर्षीय महिला की लाश उसके घर में फंदे में लटकती हुई बुधवार की शाम मिली। पुलिस को खबर देने पर शव को बरामद कर अत्यपरीक्षण कराया गया। पता चला है कि लगभग तीन साल पहले संजना का इंदा के प्रसाद बाग के साथ विवाह हुआ था लेकिन दंपत्ति इंदा के बजाय कौशल्या में लड़की के मायके के समीप भाड़ा में घर लेकर रहते थे।

प्रसाद गाड़ी ड्राइवर था संजना के बच्चे नहीं थे। घटना की मजिस्ट्रेट जांच की गई। संजना के फांसी लगाने के कारण का ज्ञात नहीं हो सका है। इलाके में शोक व्याप्त है। पुलिस रहस्यमय मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com