पुरी गेट में हुए विवाद में पेट में घुसेड़ा कैंची, दो दुकानदारों की आपसी लड़ाई में हुई घटना सैलून दुकानदार बिट्टू गिरफ्तार, तनाव

246
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

खड़गपुर, पुरी गेट में दो पड़ोसी दुकानदारों के बीच हुए विवाद में पेट में सैलुन दुकानदार बिट्टू ने बिजय के पेट में कैंची घुसेड़ दिया जिससे बुरी तरह जख्मी बिजय को पहले चांदमारी फिर मेदिनीपुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस सैलून दुकानदार बिट्टू को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है घटना से इलाके में तनाव व्याप्त है।

जानकारी के मुताबिक रविवार की रात को पुरी गेट के सैलुन दुकानदार बिट्टू कुमार ठाकुर का अपने पड़ोसी पान दुकानदार बिजय कुमार शंकर से विवाद हो गया जिसके बाद गुस्साए बिट्टू ने बिजय के पेट में कैंची घुसेड़ दिया जिसके बाद बिजय को चांदमारी लाया गया जहां उसकी हालत को देखते हुए मेदिनीपुर मेडिकल कालेज भेज दिया गया जहां उसका इलाज चल रहा है। घटना के बाद अस्पताल पहुंचे अतीश ने बताया कि घटना के वक्त वह नहीं था लेकिन पता चला है कि बिजय ने दाड़ी बनवाए थे जिसे लेकर बिजय असंतुष्ट था उसी को वह ठीक कराना चाह रहा था पर दुकान बंद करने का हवाला दे रहा था जिसे लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ तो बिट्टू ने सैलून में रखे कैंची घुसेड़ दिया। इधर बिटटू समर्थकों का कहना है कि बिट्टू दुकान में काम कर रहा था तभी बिजय उसके साथ मजाक किया जिसे लेकर दोनों पक्ष में विवाद हुआ। पता चला है कि घटना के बाद बिजय समर्थकों ने बिट्टू की पिटाई भी की। घटना के बाद इलाके में पुलिस पिकेटिंग कर दी गई।

खड़गपुर बारबर एसोशिएसन के सचिव अक्षय दास का कहना है कि घटना का पता चला है। दोनों दुकानदार दोस्त थे हंसी मजाक करते थे अचानक हुए घटना दुखद है। पता चला है कि बिट्टू मूलतः बिहार का रहने वाला है व पत्नी बच्चों के साथ पूरी गेट में भाड़े का घर में रहता है जबकि बिजय का उसी जगह में पान दुकान है व आईआईटी के मेस में काम करता है।

खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने बताया कि बिट्टू के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है उसकी गिरफ्तारी की गई है उसके खिलाफ कैंची से जानलेवा हमले का आऱोप है मामले की जाचं जारी है। घटना से इलाके में तनाव कायम है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com