RAJARAM’S SWEETS & SNACKS का नया स्टोर खरीदा में, ड्राई स्वीट्स व स्नैक्स प्रेमियो के लिए खुशखबरी

310
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

for video click the link  https://youtu.be/E1R2WnYgVr8

गोलबाजार भंडारी चौक – इलाहाबाद बैंक के रास्ते में जो खुशबू लोगों को बीते चार दशकों से लुभाती रही है वह है राजाराम के छन रहे गठिया व पापड़ी के सुगंध। स्नैक्स प्रेमियों के लिए ताजे छन रहे गठिया, पापड़ी, सेव सदैव आकर्षण का केंद्र रहे हैं अगर आप राजाराम के गठिया व स्नैक्स के मुरीद है तो आपके लिए खुशखबरी है।

खरीदा टीएमसी पार्टी के समीप मलिंचा रोड में राजाराम का स्वीट्स एंड स्नैक्स कार्नर गुरुवार से ग्राहकों के लिए खुल रहा है। राजाराम की परंपरा को आगे बढ़ा रहे उसके दो बेटे व दुकान मालिक नंदकिशोर व राजू गुप्ता ने बताया कि पिता ने क्वालिटी स्नैक्स की जो प्रतिष्ठा बनाई है उसे आगे बढ़ाना उनलोगों का लक्ष्य है।

काजू, मावा की बनी मिठाईयों के अलावा देशी घी व डालडा से बने कई तरह की सूखी मिठाईंया भी उपलब्ध है। इसके अलावा स्नैक्स में गठिया, सेव, पापड़ी के अलावा अन्य नमकीन भी है। गुजरात की बनी नमकीन के अलावा, हल्दीराम सहित अन्य कंपनियों के उत्पाद भी आपको एक ही जगह मिल जाएगा। राजू गुप्ता का कहना है कि वे लोग अपने घर में ही सामान तैयार करवाते हैं इसलिए क्वालिटी पसंद लोग एक बार उसके खरीदा स्थित दुकान जरुर पधारें।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com