28 जनवरी को खुलेगा  टाउन हाल-आर्य कन्या विद्यालय मार्ग, लोहे छड़  से बनी ब्लॉक हटाने का कार्य शुरू, वैकल्पिक व्यवस्था ना होने तक खरीदा गेट को खुला रखने की मांग को लेकर भाजपा ने सौंपा ज्ञापन, कांग्रेस ने की रैली

254
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

भाजपा मध्य मंडल के अध्यक्ष श्री राव ने बताया कि 28 जनवरी को टाउन हॉल-आर्य कन्या विद्यालय सड़क  को खोलने का आश्वासन दिया है। इधर आज रात से ही उक्त सड़क पर रखे हुए लोहे छड़  से बनी ब्लॉक हटाने का कार्य शुरू कर दिया गया है ।

Click link

https://youtu.be/HG0pNmXn9n0

सांसद प्रतिनिधि अभिषेक के नेतृत्व में गेट बाज़ार के व्यवसायी , दुकानदार , हॉकर व रेहडी-पटरी वालों को गिरीमैदान फाटक बंद कर दिए जाने के कारण हो रहे समस्याओं के विषय में विमर्श कर , एक समाधान निकालने के लिए भाजपा के एक स्थानीय प्रतिनिधि मंडल , प्रभावित व्यसाइयों सहित आज खड़गपुर के रेल के डीआरएम से मिले और पेश आ रही समस्याओं से अवगत कराया संग एक ज्ञापन भी सौंपा . डीआरएम ने अधिकारियों की एक समूह द्वारा विस्तृत सर्वे करवाने व खरीदा फाटक के संबंध में परिस्थिति को देखते हुए कोई समाधान देने की कोशिश करने का आश्वासन दिया साथ ही कहा – ” टाउन थाना के निकट बन रही पुल का निर्माण भी अतिसीघ्र पूरा करा लिया जाएगा और फ्लाईओवर का एप्रोच रोड भी  तैयार करा लिया जाएगा ताकि शहर वासियों को कोई असुविधा न हो।

इधर उक्त  मुद्दे को लेकर कांग्रेस की ओर से  रैली निकाली गई कांग्रेस नेता मधु कामी  का कहना है कि वैकल्पिक व्यवस्था ना होने तक खरीदा लेवल क्रॉसिंग को बंद नहीं किया जाना चाहिए।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com