वार्ड 9 से विवाहिता फंदे में झुलती मिली, चांदमारी में भर्ती कराने पर मृत घोषित, आरामबाटी की वृद्धा की आग से झुलसने से मौत 

359
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, वार्ड 9 से विवाहिता की फंदे में झुलती मिलने से इलाके में समसनी फैल गई परिजनों ने विवाहिता को  चांदमारी में भर्ती कराने पर मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को अंत्पपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया. जानकारी के मुताबिक भगवापुर की रहने वाली भारती पड़ोस के युवक विजय शर्मा से प्रेम विवाह रचाई थी दोनों के दो बच्चे भी है विजय ड्राइविंग का काम करता था। बुधवार को जब घर में कोई नहीं था 28 वर्षीय भारती ओढ़नी से लटक गई बाद में परिजनों ने घर का दरवाजा तोड़ भारती को चांदमारी ले गए जहां डाक्टर ने मृत घोषत कर दिया। पुलिस अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के अनुसार भारती संवेदनशील व तुनकमिजाज थी मायके वालों को मामले को लेकर किसी से कोई शिकायत नहीं है। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है।    

 

आरामबाटी की वृद्धा की आग से झुलसने से मौत 

आरामबाटी की रहने वाली 74 वर्षीय वृद्धा कुमुदनी की आग से झुलसने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर लकड़ी के चूल्हे से नहाने के लिए कुमुदनी पानी गरम कर रही थी तभी आग उसके साड़ी में लग गया व देखते ही देखते सूती साड़ी में लपट पकड़ी ली। जिसके बाद उसे परिजनों ने चांदमारी ले आय़ा जहां उसने दम तोड़ दिया पुलिस शव का पोस्टमार्टम कर परिजन को सौंप दिया। कुमुदनी के दामाद दुलाल चक्रवर्ती का कहना है कि उसकी सास व पत्नी गरम पानी से नहाती है जिसके लिए पानी गरम किया जा रहा था तभी उक्त घटना घटी। दुलाल ठेकेदार मजदूरी कर परिवार पालता है। व पत्नी तथा सास के अलावा दो बेटे के साथ रहता है। दुलाला की पत्नी इकलौती बेटी होने के कारण मूलतः बीरभूम जिले की रहने वाली कुमुदनी अपने बेटी दामाद के साथ लंबे समय से रहती थी पति की भी मौत दो साल पहले खड़गपुर में ही हुई थी। दुलाल के बड़े बेटे आईआईटी खड़गपुर में पीएचडी की पढ़ाई कर रहा है जबकि छोटा बेटा पालटेक्निक। दुलाल का कहना है कि उसने परिवार का पालन पोषण करने व बेटों की पढ़ाई के लिए काफी मेहनत की। घटना से इलाके में शोक व्याप्त है.   

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com