स्व. चाचा सोहनपाल के नाम गिरि मैदान रेल ओवर ब्रिज का नाम रखने का प्रस्ताव दिया दिलीप घोष ने , 250 लोगों को कंबल वितरण

470
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

12 जनवरी रेलनगरी खड़गपुर के गिरीमैदान इलाके में चिर प्रतीक्षित फ्लाईओवर ब्रीज का उद्घाटन पश्चिम मेदिनीपुर के सांसद एवं भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष करेंगे। इस सेतु का नामकरण शहर के 10 बार के विधायक ज्ञान सिंह सोहनपाल के नाम पर ” ज्ञान सिंह सेतु ” किए जाने का प्रस्ताव सांसद दिलीप घोष ने रेल प्रशासन को दिए . खड़गपुर संभाग के डीआरएम एम एस हाशमी ने प्रस्ताव पर विचार करने का आश्वासन दिए .

खड़गपुर शहर में ” चाचा ” नाम से विख्यात सरदार ज्ञान सिंह सोहनपाल वास्तव में संसदीय राजनीति में सौजन्यता की एक मिसाल थे जो 10 बार निरंतर खड़गपुर से कांग्रेस के विधायक रहे न सिर्फ विधायक बल्कि कांग्रेस की शासन में मंत्री भी रहे एवं वामपंथी शासन में स्पीकर का पदभार भी संभाला एवं कई बार श्रेष्ठ विधायक के तौर पर सम्मानित भी हुए . 2016 में इन्हें ही पराजित कर भाजपा के दिलीप घोष खड़गपुर (सदर) के विधायक बने .

8 अगस्त 2017 को चाचा ज्ञान सिंह का निधन हो गया.11 जनवरी ’22 के दिन स्व .ज्ञान सिंह जी का 99 वां पुण्य तिथि पर , पश्चिम मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष , ” चाचाजी ” को श्रद्धांजलि अर्पित किए़ और जरुरतमंदो के बीच शीत वस्त्र वितरण कर, उन्हे स्मरण किए साथ ही नव निर्मित फ्लाईओवर ब्रीज का नामकरण ” ज्ञान सिंह सेतु ” करने का प्रस्ताव रेल प्रशासन को देकर सौजन्यता की एक उत्कृष्ट मिसाल पेश किए .

कांग्रेस  की ओर से गोल बाजार भंडारी चौक  में आयोजित इस कार्रयक्रम में 250 जरुरतमंदो के बीच शीत वस्त्र वितरण किया गया इस अवसर पर कांग्रेस नेताओं के अलावा अन्य दलों के नेता भी उपस्थित थे।

 

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com