वाहन की चपेट में आने से पौने तीन वर्षीय राम की मौत, जुड़वां लक्ष्मण बाल बाल बचा, छोटा टेंगरा काली मंदिर के पास से अज्ञात शव बरामद

236
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, वाहन की चपेट में आने से पौने तीन वर्षीय राम की मौत हो गई जबकि जुड़वां भाई लक्ष्मण बाल बाल बच गया राम की मौत के बाद लक्ष्मण सहित पूरा परिवार सदमे में है। जानाकारी के अनुसार खड़गपुर अनुमंडल के नारायणगढ़ थाना के तेतुलियाभंजाम गांव में सड़क निर्माण का काम चल रहा था जबकि गांव में सड़क किनारे राम अपने जुड़वां छोटा भाई लक्ष्मण व एक अन्य बच्ची सहित खेल रहा था तभी सड़क निर्माण में लगे इंजिन ट्राली की चपेट में आ गया जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि लक्ष्मण बाल बाल बच गया। पिता भूपेन मांडी ने बताया कि गांव में ही वह राजमिस्त्री के काम में गया था तभी उक्त घटना घटी। घटना के बाद छोटा भाई लक्ष्मण मां आशारानी सहित अन्य लोग सदमे मे है। ज्ञात हो कि भूपेन के तीन बच्चे है जिसमें से बड़ा राहुल स्कुल में पढ़ाई करता है जबकि उसके बाद राम व लक्ष्मण जुड़वा सतान हुआ था।  

 

छोटा टेंगरा काली मंदिर के पास से अज्ञात शव बरामद 

खड़गपुर शहर के छोटा टेंगार काली मंदिर के पीछे रेल इलाके से पुलिस ने 40 वर्षीय अज्ञात लाश को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ माह पहले से उक्त इलाके में मृतक विचर रहा था। 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com