12 जनवरी को नहीं होगा गिरि मैदान रेल ओवरब्रिज का उद्घाटन, अभी कुछ दिन और करना होगा इंतजार,  कुछ प्रक्रिया बाकीः रेल पीआरओ, शनिवार की शाम खड़गपुर पहुंचेंगे दिलीप  

309
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

✍️रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363

खड़गपुर, 12 जनवरी को नहीं होगा गिरि मैदान रेलब्रिज का उद्घाटन क्योंकि अभी कुछ प्रक्रियागत काम बाकी है यह कहना है खड़गपुर रेल मंडल के पीआरओ राजेश कुमार का। पीआरओ सह सीनियर डीसीएम राजेश कुमार ने बताया कि गिरि मैदान रेल ब्रिज का काम अंतिम चरण है कुछ काम अभी भी जारी है इसके अलावा सीआरएस रिपोर्ट सहित कुछ प्रक्रियागत काम भी शेष बचे हैं जिसके क्लीयरेंस के बिना उद्घाटन संभव नहीं यानि खड़गपुर वासियों को अभी और कुछ दिनों का इंतजार करना होगा। ज्ञात हो कि फरवरी 2016 को रेल ओवरब्रिज के निर्माण की घोषणा हुई थी व 2019 में काम शुरु हुआ था पर कोरोना के कारण योजना टलती चली गई अपने अंतिम प्रेसवार्ता में तत्कालीन डीआरएम मनोरंजन प्रधान ने 3 माह का समय मांगा था जो कि नववर्ष के साथ पूरा हो गया शहरवासियों के ओवरब्रिज के शुरु होने का बेसब्री से इंतजार था इस बीच सोशल मीडिया में 12 के उद्घाटन समारोह के आमंत्रण पत्र भी वायरल हुआ लेकिन अब उद्घाटन 12 को नहीं होने की पुष्टि रेल प्रशासन ने कर दी है। ज्ञात हो कि कुछ दिन पूर्व ही खड़गपुर के डीआरएम शुजात हाशमी ने गिरि मैदान रेल ओवरब्रिज का मुआयना किया था। 

आज शाम खड़गपुर पहुंचेंगे सांसद दिलीप

 मेदिनीपुर के सांसद दिलीप घोष शनिवार की शाम खड़गपुर पहुंच रहे हैं हालांकि उनके कार्यक्रम को लेकर भी अनिश्चितता बनी हुई है. सांसद प्रतिनिधि व पार्षद अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि दिलीप आज शाम खड़गपुर पहुंच तो रहे हैं लेकिन कितने दिनों तक रहेंगे व कहां कहां जाएंगे इस बारे में कुछ बता पाना संभव नहीं सांसद के आने के बाद ही कार्यक्रम का पूरा ब्यौरा दिया जा सकेगा. ज्ञात हो कि वायरल हुए उद्घाटन आमंत्रण में सांसद के अलावा विधायक के भी रहने की बात थी जो कि 12 को सुबह 11 बजे का समय नियत था।      

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com