इलेक्ट्रिक स्कुटी फ्लीटो शो रुम का मलिंचा में उद्घाटन, 2026 तक 50 फीसदी बाजार इलेक्ट्रिक स्कुटी काः एमडी, जल्द एक्सचेंज आफर व फाइनेंस की सुविधा भी मिलेगीः आनंद जैन

497
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍️ रघुनाथ प्रसाद साहू/9434243363 

Click link

https://youtu.be/Yih3HaWgB7o

खड़गपुर, इलेक्ट्रिक स्कुटी फ्लीटो के शो रुम का मलिंचा में पारंपरिक तरीके से उद्घाटन किया गया। इलेक्ट्रिक स्कुटी पर kgpnews.in से बात करते हुए फ्लीटो इलेक्ट्रिक वेहिकल के एमडी रिक सेनगुप्ता ने कहा कि फिलहाल इलेक्ट्रिक बाईक का बाजार में हिस्सेदारी सिर्फ 5 फीसदी है लेकिन केंद्र सरकार जिसे तरह से मेक इन इंडिया के तहत इलेक्ट्रिक बाइक को प्रमोट कर रही है सन 2026 तक 50 फीसदी बाजार इलेक्ट्रिक स्कुटी का ही होगा।

एमडी रिक ने कहा कि अब तक बाजार में चीनियों का कब्जा था पर मेक इन इंडिया के तहत अब हमलोग अपने उत्पाद बना रहे हैं। उन्होने कहा कि फ्लीट बाइक चलाने पर 12 पैसे प्रति किमी के हिसाब से खर्च होगा।

फ्लीट 58 हजार से 93.5 हजार रु तक की कीमत में उपलब्ध है। 93.5 किमी माइलेज वाली स्कुटी की बैटरी 120 किमी तक चलेगी जो कि अन्य कंपनियों के मुकाबले काफी सस्ता है. सुरक्षा के बारे में पूछे जाने पर उन्होने कहा कि लीड एसिड वाली बैटरी काफी सुरक्षित है जो कि मात्र 15 हजार में उपलब्ध है वह भी एक साल की गारंटी के साथ। इसके अलावा सुरक्षा के मद्देनजरह फायर रेसिस्टेंस पेंट का उपयोग किया जाता है।

फ्लीट के सेल्स मैनेजर सुलभ चटर्जी का कहना है कि कंपनी के पास मार्केटिंग के लिहाज से 150 प्लस डीलर है व फ्लीट की उपस्थिति बीते चार साल में बंगाल, उड़ीसा व झाड़खंड में है व असम सहित नार्थ ईस्ट में विस्तार की योजना है। कोलकाता बेसड कंपनी फ्लीट का एसेंबल हावड़ा जिले में धूलागढ़ के एनएच 6 में होता है। उन्होने कहा कि सल प्रमोशन के लिए कैनोपी वगैरह लगाए जाते हैं।

डीलर आनंद कुमार जैन का कहना है कि खड़गपुर जैसे छोटे शहर के लिए फ्लीटो स्कुटी काफी मुफीद होगी। उन्होने कहा कि जल्द ही एक्सचेंज आफर व फाइनेंस की सुविधा भी उपलब्ध होगी। उद्घाटन आफर में तीन हजार की छूट दी जा रही है। आकाश जैन का कहना है कि सिर्फ हेलमेट लगा ही आप बाईक से घूम सकते हैं ना डीएल की जरुरत है ना ही अन्य कागजातों की खिचखिच।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com