गिरि मैदान के समीप लोकल डिरेल मामले में तीन सदस्यीय कमेटि गठित, ट्रैक पर काम कर रहे सुपरवाइजरी स्टाफ भी जांच के दायरे में, सुरक्षा से कोई समझौता नहीः रेल पीआरओ

280
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर रेल मंडल के पीआरओ सह  सीनियर डीसीएम राजेश कुमार ने गिरि मैदान के समीप लोकल ट्रेन डिरेल मामले में कहा कि रेल सुरक्षाके प्रति संवेदनशील है व उससे कोई समझौता नही होगा जो भी दोषी पाए गए उस पर कार्ऱवाई होगी। सीनियर डीसीएम राजेश कुमार ने कहा कि जांच के लिए ब्रांच लेवल तीन सदस्यीय कमेटि गठित कर ली गई है। जिसमें सीनियर डीइएन कोआर्डिनेशन, सीनियर डीईई(टिकियापाड़ा), व सीनियर डीओएम शामिल है।

 

राजेश कुमार ने कहा कि चूंकि घटना के वक्त ट्रैक पर लोग काम कर रहे थे इसलिए सुपरवाइजरी स्टाफ भी जांच के दायरे में प्रथम दृष्ट्या कुछ खामी पाई गई है जांच रपट आने के बाद जो दोषी पाए गए उस पर कार्ऱवाई होगी। ज्ञात हो कि शनिवार की सुबह हावड़ा जा रही लोकल ट्रेन संख्या 38814 गिरी मैदान के पास बेपटरी हो गई जिससे यात्री आतंकित हो गए ट्रेन के वेंडर बोगी संख्या 11339 के सामने के दो चक्के बेपटरी हो गए। घटना के वक्त ट्रैक में काम हो रहा था। काम के दौरान कोई लापरवाही या नहीं इसकी जांच की जा रही है। ट्रेन के यात्रियों को दूसरी ट्रेन से गंतव्य के लिए रवाना किया गया जानकारी के मुताबिक क्षतिग्रस्त ट्रेन को खड़गपुर ले जाकर खड़गपुर से हावड़ा के लिए रद्द कर दिया गया।  

 

 

 

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com