खड़गपुर स्टेशन की फुट ओवरब्रिज से कूदकर युवक का आत्महत्या का प्रयास, इंदा के मनी लेंडर की शव मिलने से सनसनी, फोन में बात करने के चक्कर में बेपरवाह स्कुटी के धक्के से वृद्ध की मौत, फलकनामा ट्रेन के धक्के से खड़गपुर – भद्रक सेक्शन में युवक की मौत 

279
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर , शनिवार 11 फरवरी दोपहर डेढ बजे खड़गपुर रेल प्लेटफॉर्म के पुराने ओवर ब्रीज से एक 27 वर्षीय युवक छलांग लगा कर खुदकुशी की कोशिश की जिसकी रेल पुलिस ने अविलंब चिकित्सा की व्यवस्था की . फिलहाल वह महकमा अस्पताल में चिकित्साधीन है .रेल पुलिस से अब तक प्राप्त सूचना अनुसार युवक का नाम मुकुंद पखीरा है और जानागेडिया नामक ग्राम का वासी है . वह दोपहर डेढ बजे खड़गपुर रेल जंक्शन के फुट ओवरब्रीज से प्लेटफॉर्म नंबर 2 पर आत्महत्या के मकसद से कूद पड़ा और गंभीर रुप से जख्मी हो गया जिसे खड़गपुर प्लेटफॉर्म पर उपस्थित आरपीएफ द्वारा अविलंब जरुरी इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया . वह अब भी चिकित्साधीन व आशंकाजनक हालत में है इसीलिए विशेष जानकारी नही मिल पाई है ना ही जेब से कोई रेल टिकट या पहचानपत्र ही मिली है कयास लगाया जा रहा है, युवक शायद पारिवारिक , पेशागत या निजी समस्याओं के कारण अवसादग्रस्त था और खुदकुशी के जरिए राहत पाने की कोशिश में था .

इंदा के मनी लेंडर की शव मिलने से सनसनी

खड़गपुर, खड़गपुर शहर थाना के वार्ड नंबर 23 में इंगित क्लब के समीप रहने वाले अनुप साईं नामक 55 वर्षीय अधेड़ की शव फांसी में झुलते देख परिजनों ने शव को चांदमारी में दाखिल कराया जहां उसकी मौत हो गईष पता चला है कि साईं के दो बेटे है व मनी लैंडिंग का काम करता था आत्महत्या के कारण का पता लगाने की कोशिश पुलिस कर रही है।

फोन में बात करने के चक्कर में बेपरवाह स्कुटी के धक्के से वृद्ध की मौत 

खड़गपुर अनुमंडल के केशियाड़ी थाना के हाजीघाट में विदुर मुर्मु नामक 74 वर्षीय वृद्ध टेबुल में बैठा था तभी उसी गांव के रहने वाले युवक अपने बच्चे को स्कुटी में लेकर स्कुटी आन कर मोबाईल में बात कर रहा था तभी लापरवाही से स्कुटी का एक्सीलेटर दब गया व बिदुर बुरी तरह घायल हो गया जिससे उसकी मौत हो गई पता चला है कि स्कुटी सवार को भी चोट आई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फलकनामा ट्रेन के धक्के से खड़गपुर – भद्रक सेक्शन में युवक की मौत

इधर लक्खनपुर व आंगुआ स्टेशन के बीच कोरोमंडल की चपेट में आने से रुपचंद टुडु नामक 34 वर्षीय युवक की मौत हो गई। खड़गपुर जीआरपी शव को बरामद कर मामले की जांच कर रही है पता चला है कि गरगटिया गरगटिया गांव के रहने वाले रुपचंद  के दो बच्चे हैं व ठेकेदार श्रमिक है काम में जाते वक्त उक्त हादसा हुआ।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com