रामनवमी में अस्त्र प्रदर्शन व बाईक रैली पर रोक, 11 बजे तक निकाल सकते हैं जुलूस, 10 बजे तक बजेगा माईक, नए कमेटियों को परमिशन नहीं  

330
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

✍️ रघुनाथ प्रसाद साहू/  94342 43363

खड़गपुर, माता पूजा की बैठक के बाद रामनवमी अखाड़े को लेकर खड़गपुर टाउन थाना में सोमवार की रात प्रशासनिक बैठक हुई जिसमें अस्त्र प्रदर्शन व बाईक रैली पर रोक लगाई गई है। खड़गपुर शहर थाना प्रभारी विश्वरंजन बनर्जी ने बताया कि रामनवमी अखाड़े व जुलुस को लेकर कई नियम लागू किए गए हैं जिसमें रात दस बजे तक माईक बजाने व 11 बजे तक जुलुस व कार्यक्रम समाप्त करने को कहा गया है।

इसके अलावा अस्त्र प्रदर्शन व मोटरबाईक रैली पर भी रोक लगी है। अखाड़ा व जुलुस अपने तय रुट पर ही निकाले जाएंगे। हांलाकि कुछ नए कमेटियों ने अखाड़ा व जुलुस के लिए आवेदन किए हैं पुलिस ने नए लोगों को परमिशन देने से साफ इंकार कर दिया। पुलिस का दावा है कि कुल 22 रामनवमी व अखाड़ा कमेटि बैठक में भाग लिया था। बैठक में एसडीपीओ दीपक सरकार, उपपौरपिता तैमूर अली, पूर्व चेयरमैन रबि शंकर पांडे, देबाशीष चौधरी, भाजपा पार्षद अभिषेक अग्रवाल, अनुश्री बेहरा, बी हरीश व अन्य उपस्थित थे।

पता चला है कि बैठक में मलिंचा के संकटमोचन हनुमान मंदिर अखाड़ा, वार्ड 15 के रामभरोसे यादव का अखाड़ा व डेवलपमेंट अखाडा सहित अऩ्य कमिटियां शामिल हुई वहीं लगभग 7 कमेटियां अनुपस्थित भी रही।

भाजपा पार्षद अभिषेक अग्रवाल ने बताया कि रात दस के बाद सिर्फ उद्घोषणा के लिए ही माइक्रोफोन का प्रयोग किया जा सकता है गीत संगीत के लिए नहीं।इधर कई संगठन रामनवमी अखाड़ा की तैयारी में जुट गए हैं।

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com