सीसीटीवी से लैस हुआ आंध्रा हायर सेकेंड्री स्कुल, 37 बच्चों को सबुज साथी की साईकिल बंटी

425
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, आंध्रा हायर सेकेंड्री स्कुल कैंपस को सीसीटीवी से लैस कर दिया गया है। स्कुल मैनेजमेंट कमिटि की सचिव व पार्षद ए पूजा ने स्कुल प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन किया व kgpnews.in से कहा कि स्कुल परिसर में सुरक्षा के लिहाज से कुल 8 सीसीटीवी लगाए गए हैं जिससे आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाया जा सकेगा।

 

प्रधानाध्यापक डा. कर्री तारकेश्वर राव ने बताया कि नौंवी पासआउट कर दसवीं कक्षा में आए कुल 37 विद्यार्थियों को सबुज साथी योजना के तहत साईकिल बांटे गए। पूजा ने कहा कि स्कुल में बुधवार को होली की छुट्टी है मंगलवार को रंग गुलाल कार्यक्रम होगा।

ज्ञात हो कि बीते दिनों स्कुल प्रबंध कमेटि के चुनाव में पूजा जीती थी जिसके बाद एक उम्मीदवार ने कम समय मिलने को लेकर प्रशासन से शिकायत की थी जिसे की खारिज कर दिया गया व पूजा प्रबंध कमेटि की सचिव चुनी गई।

पूजा ने बताया कि प्रत्याशी को नियमों की जानकारी नहीं थी इसलिए शिकायत की गई थी फिलहाल मामला सुलझ जाने के बाद शिकायतकर्ता को भी प्रबंध कमिटि में शामिल किया गया है।

8 CCtv cemeras installation prog unveiled by PUJANAIDU secretary managing committee AHS and V Seshagirirao general secretary AYMA &B srinivasrao, k tarakeswar rao, A sadhurao attended

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com