गेटबाजार का युवक ट्रेन में चढ़ते समय रेल ट्रैक पर गिर हुआ बुरी तरह जख्मी, कोलकाता में चल रहा इलाज, इंलाज के लिए भुवनेश्वर जा रही मेदिनीपुर की महिला यात्री ने तोड़ा दम

302
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर, खड़गपुर स्टेशन में सोमवार का दिन काफी अफरातफरी भरा रहा। एक ओर जहां सुबह सुबह महिला यात्री ने बच्ची को जन्म दे खुशी की खबर दी वहीं दूसरी ओर टाटा जा रहे यात्री पटरी पर गिर जाने स बुरी तरह जख्मी हो गया। दोपहर होते होते एक अऩ्य बीमार महिला यात्री अस्वस्थ हो गई अस्पताल ले जाने पर मृत घोषित कर दिया. 

 

जानकारी के मुताबिक गेटबाजार के समीप रहने वाले व डिश लाईन का काम करने वाले मंटू दास नामक 32 वर्षीय युवक इस्पात एक्सप्रेस से टाटा जाना था गाड़ी प्लेटफार्म संख्या 1 में आई व चल दी जब ट्रेन तीन नंबर से गुजर रही थी तभी दौड़ कर चढ़ने का प्रयास के क्रम में मंटू अनियंत्रित हो रेल ट्रैक में गिर गया हांलाकि चक्के की चपेट में तो नहीं आया पर बुरी तरह घायल हो गया.

 

उसके सिर में चोट लगी व लहूलूहान मंटू को बचाने के लिए ट्रेन की जंजीर यात्रियों ने खींची जिसके बाद उसे खड़गपुर रेल अस्पताल  ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद कोलकाता के आरएन टैगोर अस्पताल रेफऱ कर दिया गया।

Click link

 

https://youtube.com/shorts/B73IqpiIbTk?feature=share

पता चला है कि रोगी के परिजन ने ही तबादले की इच्छा जताई जिसके बाद रेल अस्पताल ने ऱेफर कर दिया। पता चला है कि मंटू के परिवार का गेटबाजार में जूते चप्प्ल की दुकान है। 

 

इलाज के लिए भुवनेश्वर जा रही मेदिनीपुर की महिला यात्री ने तोड़ा दम

सोमवार की दोपहर मेदिनीपुर कोतवाली थाना के रघुनाथपुर की रहने वाली खुकुरानी मिश्रा उपाध्याय (35) मेदिनीपुर से खड़गपुर ट्रेन पकड़ने अपने पति के साथ आई थी दंपत्ति को इलाज के लिए भुवनेश्वर जाना था। महिला की किडनी में शिकायत थी खड़गपुर पहुंचने पर महिला को सांस लेने में तकलीफ हुई तो उसे आरपीएफ की मदद से खड़गपुर रेल अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। खड़गपुर शहर थाना पुलिस शव को बरामद कर अंत्यपरीक्षण करा परिजन को सौंप दिया व मामले की जांच कर रही है।   

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com