अश्विनी क्रिकेट एकाडमी द्वारा आयोजित ड्यूज बॉल क्रिकेट लीग टूर्नामेंट के विजेता रहे स्पोर्टस स्टार

277
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

मनीषा झ, खड़गपुरः- अश्वनी क्रिकेट एकादमी ने बच्चों का हौसला बढ़ाने एवं नये उभरते खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने के लिए सिली प्वाइंट क्रिकेट मैदान में आठ टीमों के बीच ड्यूज बॉल का लीग टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। अश्विनी एकादश, सिली प्वाइंट, गोपाल एकादश, सेरसा, खड़गपुर ब्लूज, स्पोर्टस स्टार, स्पीडऑन, वारियर्स एकादश ने इस टूर्नामेंट में भाग लिया। फाइनल मैच स्पोर्टस स्टार एवं वारियर्स एकादश के बीच हुआ और स्टार स्पोर्टस विजेता रही।

स्पोर्टस स्टार के अर्जोदीप मंडल को टूर्नामेंट का सर्वश्रेठ खिलाड़ी एवं प्रतिभा मंडी को सर्वश्रेठ बल्लेबाज घोषित किया गया। प्रत्येक टीम से दो महिला खिलाड़ियों ने भी भाग लिया। ऐश्वर्या, चिंकी, प्रतिभा मंडी, संचेता, सूर्या, दीपेश, सिद्धार्थ, सक्षम, सरान्या, सौभिक जाना, रेहान, डीजे, अभिषेक आदि प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने अपने खेल से दर्शकों का मनमोह लिया।

अंपायरों की भूमिका में वेंकट, मनीष झा, उत्तम सिंह रहे। टूर्नामेंट को सफल बनाने में तारकेश, शशि शर्मा, कुमार, क्रांति वर्मा, कृष्णा राव, महेश शर्मा, समाधि, अनिकेत, विपिन, बीके, वेंकट, मनीष झा आदि ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

मीडिया से बात करते हुए मनीष झा ने कहा कि इस प्रकार के टूर्नामेंट बच्चों में खेल भावना का विकास करते हैं तथा शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बनाते हैं। साथ ही इतने बेहतरीन किक्रेट के आयोजन के लिए अश्विनी क्रिकेट एकाडमी के तारकेश, कृष्णा, शशि शर्मा एवं सिली प्वाइंट के महेश शर्मा का आभार प्रकट किया।

मनीषा झा

Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com