दीदी की सुरक्षा कवच को मजबूत करने में दिन भर जुटी रही टीएमसी, खड़गपुर नगरपालिका के 6,7,8,18,19,20 व 21 में हुआ दीदीर सुरक्षा कवच कार्य़क्रम

398
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement

 

खड़गपुर कोलकाता से शुरु हुई दीदीर सुरक्षा कवच कार्य़क्रम आज से खड़गपुर सदर विधानसभा इलाके में भी शुरु हुई। खड़गपुर ग्रामीण इलाके के विधायक दीनेन राय ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से जो योजनाएं चल रही है उसका लाभ लोगों को ठीक से मिल रहा या नहीं व योजनाओं के क्रियान्वयन को दूर करने के उद्येश्य से कार्यक्रम की शुरुआत की गई है।

दीदीर सुरक्षा कवचके तहत टीएमसी नेतागण पूरे राज्य का दौरा कर रहे हैं और जनता के बीच अपनी पैठ बनाने की कवायद में जुटे हैं। पार्टी नेता यह सुनिश्चित करेंगे कि हर किसी को राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिले. सीएम ममता ने घोषणा की थी कि लगभग साढ़े तीन लाख पार्टी कार्यकर्ता राज्य के लगभग 10 करोड़ लोगों के बीच पहुंचेंगे. कार्यकर्ताओं को दीदी का दूत बनाया गया है।

रविवार सुबह से ही नगरपालिका के कुल सात वार्डों में कई तरह के कार्यक्रम रखे गए जिसमें वार्ड 19 में कार्यकर्ता बैठक हुई जबकि 21 में पब्लिक मीटिंग। वार्ड 18 में हरिजन बस्ती, कृष्ण मंदिर के समीप कार्य़कर्ता अंकित  पनसेरिया के घर नेता कार्यकर्ताओं ने दोपहर का भोजन किया जबकि रात में वार्ड 21 में रात्रि भोज होगा। कार्यक्रम  संयोजक सीआईसी क्लयाणी घोष व टीएमसी के खड़गपुर शहर अध्यक्ष सूर्य प्रकाश राव को बनाया गया है। कार्य़क्रम में पूर्व चेयरमैन प्रदीप सरकार, रबि शंकर पांडे, देबाशीष चौधरी, राजू गुप्ता, डी वासंती, प्रभावती, दीपेंदु पाल व अन्य उपस्थित थे। 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

For Sending News, Photos & Any Queries Contact Us by Mobile or Whatsapp - 9434243363 //  Email us - raghusahu0gmail.com